Move to Jagran APP

Pathaan Ticket Price: शहजादा के बाद अब सेल्फी को पठान देगा टक्कर, एक बार फिर गिरे टिकटों के दाम, पढ़ें डिटेल्स

Shah Rukh Khan Starrer Pathaan Ticket Price Slashed In India शाह रुख खान की पठान पिछले एक हफ्ते से बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से टिकी हुई है। बीते हफ्ते शहजादा रिलीज हुई थी लेकिन पठान का कुछ नहीं बिगाड़ पाई। अब कार्तिक आर्यन की शहजादा रिलीज हुई है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 24 Feb 2023 12:54 PM (IST)Updated: Fri, 24 Feb 2023 12:54 PM (IST)
Shah Rukh Khan Starrer Pathaan Ticket Price Slashed In India, Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Shah Rukh Khan Starrer Pathaan Ticket Price Slashed In India: बॉक्स ऑफिस पर शाह रुख खान की पठान का जलवा बरकरार है। फिल्म ने अपनी रिलीज को एक महीने पूरे कर लिए है, फिर भी पठान रोज करोड़ों में कलेक्शन कर रही है। अब मुनाफे की दर बढ़ाने के लिए फिल्म के टिकटों के दाम कम कर दिए गए है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Khatron Ke Khiladi 13: बिग बॉस के 4 कंटेस्टेंट रोहित शेट्टी के शो में मचाएंगे हाहाकार, ये फेमस बहू भी शामिल

सेल्फी के बिजनेस पर पड़ेगा असर

पठान की टिकट को लेकर ये फैसला तब सामने आया जब सेल्फी रिलीज हो रही है। अक्षय कुमार, इमरान हाशमी और नुसरत भरूचा स्टारर सेल्फी आज यानी 24 फरवरी को रिलीज हो रही है। इसके ठीक एक दिन पहले 23 फरवरी को पठान को लेकर यश राज फिल्म्स ने आधिकारिक घोषणा की।

इतने कम हुए पठान के टिकट के दाम

वाईआरएफ ने बताया कि 24 फरवरी को पठान के टिकटों के दाम कम किए जा रहे हैं। वीकेंड होने के बावजूद ये फैसला लिया गया। शुक्रवार को पठान के टिकटों के दाम देशभर के सिनेमाघरों में 110 रुपये कर दिए गए है। इनमें पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपॉलिस जैसे बड़े सिनेमाघर भी शामिल है।

यह भी पढ़ें- Naagin 7: सुंबुल और निमृत को चकमा दे बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट ने मारी बाजी, हथिया लिया एकता कपूर का शो नागिन

View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

शहजादा को दे चुकी है टक्कर

यश राज फिल्म्स ने पठान के बिजनेस को बनाए रखने के लिए ये रणनीति एक बार पहले भी अपनाई थी, जब शहजादा रिलीज हुई थी। बीते शुक्रवार यानी 17 फरवरी को कार्तिक आर्यन, कृति सेनन और परेश रावल स्टारर शहजादा रिलीज हुई थी। फिल्म की रिलीज से पहले पठान के मेकर्स ने घोषणा की थी वो 17 फरवरी के दिन टिकट के दाम गिराकर 110 रुपये कर रहे हैं।

शहजादा लाया एक पर एक फ्री टिकट ऑफर

इस रणनीति का फिल्म को फायदा भी मिला और पठान अपना कनेक्शन लगातार बढ़ाती जा रही है। हालांकि, शहजादा के मेकर्स ने भी जवाब दिया और पठान के मुकाबले नया ऑफर लेकर आए। कार्तिक आर्यन ने शहजादा की रिलीज से पहले घोषणा की और बताया कि फिल्म की एक टिकट खरीदने पर एक टिकट फ्री में मिलेगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.