Move to Jagran APP

मिनटों में वायरल हुई TMC सांसद की तस्वीरें, ब्रालेट में देख लोगों ने कहा- आपको ऐसे कपड़े शोभा नहीं देते

आपको बता दें कि हाल ही में नुसरत जहां ने ब्लैक कलर का आउटफिट पहन तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में नुसरत शॉर्ट क्रॉप टॉप के साथ थाई हाई स्लिट लॉन्ग स्कर्ट में नजर आईं थीं। इसके साथ उन्होंने एक फर वाला स्टोल कैरी किया था।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Wed, 25 Jan 2023 04:40 PM (IST)Updated: Wed, 25 Jan 2023 04:40 PM (IST)
मिनटों में वायरल हुई TMC सांसद की तस्वीरें, ब्रालेट में देख लोगों ने कहा- आपको ऐसे कपड़े शोभा नहीं देते
Photo Credit : Nusrat Jahan Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Bengali Actress And TMC MP Nusrat Jahan Bold Photos: पश्चिम बंगाल तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां पॉलिटिशियन होने के साथ एक जानी-मानी बंगाली एक्ट्रेस भी हैं। नुसरत जहां ने अपने करियर में कई हिट बंगाली फिल्में दी हैं। नुसरत ने खुद को जिस तरह से दोनों ही फील्ड में साबित किया उसे कर पाना बेहद ही मुश्किल है। एक्टिंग के साथ नुसरत अपनी बोल्ड इमेज को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर भी वह काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी हर तस्वीर इंटरनेट पर आते ही बवाल मचा देती है। इस बीच नुसरत की लेटेस्ट तस्वीरों ने कहर ढाया हुआ है।

loksabha election banner

ब्रालेट पहन नुसरत जहां ने कराया हॉट फोटोशूट

बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में उन्होंने एक बार फिर से फैंस के दिलों पर बिजलियां गिराई हैं। नुसरत ने ब्लू कलर की बोल्ड ब्रालेट पहन कर फोटोशूट कराया है। इसके साथ उन्होंने मैचिंग पैंट कैरी की है। नुसरत की ये पूरी ड्रेस काफी शाइनी है। इस ड्रेस के साथ उन्होंने गले में डायमंड का नेकलेस पहना है। वहीं, एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन कर स्टाइल दिया है। फोटोज में एक्ट्रेस का कॉन्फिडेंस देखते ही बन रहा है।

लुक पर फिदा हुए फैंस

नुसरत जहां की ये तस्वीरें हमेशा की तरह ही फैंस के बीच काफी चर्चा में बनी हुई हैं। इन फोटोज पर यूजर्स के कई तरह के रिएक्शन आ रहे हैं। कई यूजर्स को नुसरत का ये बोल्ड लुक काफी पसंद आ रहा है तो कई उन्हें ट्रोल करते दिख रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक यूजर ने लिखा, 'आप जैसी खूबसूरती कहीं और नहीं।' एक ने लिखा, 'हमारे पास दुनिया की सबसे खूबसूरत सांसद है।' एक ने नुसरत को ट्रोल करते हुए कमेंट किया, 'आप हर बार भूल क्यों जाती हैं कि आप एक सांसद हैं आपको ऐसे कपड़े पहनना शोभा नहीं देता।' एक ने लिखा, 'आपको सांसद किसने बनाया।' इस तरह के कई कमेंट इन तस्वीरों पर आ रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.