अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। एकता कपूर के शो डायन में टीना दत्ता और मोहित मल्होत्रा मुख्य किरदार निभा रहे हैं। शो एंड टीवी के लोकप्रिय धारावाहिकों में से एक है। इस शो से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि मोहित टीना को गलत तरीके से छू रहे हैं और उन्हें परेशान कर रहे हैं।

बता दें कि टीना अपने को स्टार के साथ खुश नहीं हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार टीना मोहित के इस बर्ताव से परेशान हैं कि मोहित मल्होत्रा बेवजह सीन में जितनी डिमांड नहीं है, उससे ज्यादा अपनी सीमाएं लांघने की कोशिश करते हैं और कई बार सीन के दौरान टीना को गलत तरीके से छूते हैं।

यह भी पढ़ें: Good News: करीना कपूर ख़ान फिर बनेंगी मां, बेबी बंप के साथ सामने आई नई तस्वीरें

टीना ने अपनी तरफ से उन्हें चेतावनी दी है और यह भी कह दिया है कि वह इस बात को लेकर शिकायत करेंगी। लेकिन मोहित ने अपनी सफाई में कहा है कि वह सीन के डिमांड को ध्यान में रखते हुए ही ऐसा करते हैं। यही नहीं, कहा तो या भी जा रहा है कि टीना एक दिन बहुत गुस्से में भी थी और सेट पर काफी खराब माहौल हो गया था। मोहित  की बदसलूकी से परेशान होकर टीना सेट पर रो भी पड़ी थीं। शो के मेकर्स तक यह बता पहुंची है या नहीं या मेकर्स ने इस पर कुछ कदम उठाया है या नहीं, ये अब तक पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढ़ें: Good News: करीना कपूर ख़ान फिर बनेंगी मां, बेबी बंप के साथ सामने आई नई तस्वीरें

बताते चलें कि मोहित को शो 'स्प्लिट्सविला' से पहचान मिली थी और इसके बाद वो 'ससुराल गेंदा फूल', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'बेइंतहा', 'जमाई राजा' जैसे कई शोज़ में दिखाई दिए हैं। ऐसे दौर में जहां मी टू मूवमेंट चरम पर है, इस तरह की ख़बरें सामने आना काफी शॉकिंग है। वैसे, टीना कुछ दिनों पहले भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी हैं। टीना ने यह बात स्वीकारी थी कि उनका एक्सबॉयफ्रेंड उन्हें बहुत तंग करता था जिसके चलते वो काफी परेशान थी और यही वजह है कि उन्होंने उनके सतह ब्रेकअप कर लिया था।

Posted By: Shikha Sharma

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस