Move to Jagran APP

Tiku Weds Sheru OTT Release: इस दिन रिलीज होगी नवाजुद्दीन-अवनीत की फिल्म, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक

Tiku Weds Sheru Release Date नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर स्टारर फिल्म टीकू वेड्स शेरू का नया पोस्टर शेयर करने के साथ ही कंगना रनोट ने फिल्म की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। फिल्म इस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraMon, 12 Jun 2023 01:08 PM (IST)
Tiku Weds Sheru OTT Release: इस दिन रिलीज होगी नवाजुद्दीन-अवनीत की फिल्म, ओटीटी प्लेटफॉर्म पर देगी दस्तक
Tiku Weds Sheru Ott Release Date Kangana Ranaut Film Starring Nawazuddin Siddiqui Avneet Kaur to Premiere on Prime Video/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Tiku Weds Sheru Release Date: कंगना रनोट ने बतौर अभिनेत्री इंडस्ट्री में तो अपनी एक खास पहचान बनाई ही है, लेकिन अब वह बॉलीवुड में बतौर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर भी अपनी पकड़ मजबूत कर रही हैं।

उन्होंने जहां 'इमरजेंसी' को डायरेक्ट करने का जिम्मा अपने मजबूत कंधों पर लिया है, तो वहीं नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' को प्रोड्यूस कर रही हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इस फिल्म से 'अलादीन-नाम तो सुना होगा' में यासमीन का किरदार निभाने वाली अवनीत कौर बतौर युवा अभिनेत्री अपनी शुरुआत कर रही हैं।

फिल्म का पहला पोस्टर काफी समय  पहले आ चुका है। अब एक लंबे समय के बाद अब फाइनली फिल्म की रिलीज डेट सामने आ चुकी है।

कंगना रनोट ने शेयर किया फिल्म का नया पोस्टर

कंगना रनोट ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' का एक नया पोस्टर रिलीज किया है, जो काफी कलरफुल है। पोस्टर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ग्रीन रंग की शेरवानी और बिखरे बालों में काफी यंग लग रहे हैं, तो वहीं अवनीत कौर पिंक रंग के अनारकली सूट के साथ हैवी ज्वेलरी, मांग टीका लगाए काफी जंच रही हैं।

इस पोस्टर को शेयर करने के साथ ही फिल्म 'टीकू वेड्स शेरू' की प्रोड्यूसर कंगना रनोट ने कैप्शन में लिखा, "प्यार के साथ एक मजेदार और आनंदमयी राइड पर जानने के लिए कस के अपनी सीट को पकड़ लीजिये, क्योंकि टीकू और शेरू अपने बॉलीवुड के ख्वाब का पीछा करते हुए आपको लगातार हंसाने आने वाले हैं ।

इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 'टीकू वेड्स शेरू' देगी दस्तक

टीकू वेड्स शेरू के इस नए पोस्टर को शेयर करने के साथ ही कंगना रनोट ने ये भी क्लियर किया कि ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं, बल्कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जाएगी। फिल्म 23 जून 2023 को रिलीज होगी। इस फिल्म को कंगना अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज करने वाली हैं।

फिल्म में पहली बार फिल्म को बॉलीवुड के मंझे हुए कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी और टीवी में बतौर चाइल्ड अपना करियर शुरू करने वालीं अवनीत कौर की जोड़ी फैंस को देखने को मिलेगी। फिल्म का निर्देशन साई कबीर कर रहे हैं और फिल्म 'मणिकर्णिका' प्रोडक्शन में बन रही है।