Move to Jagran APP

Ankita Lokhande Joins Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 3 में दिखेंगी अंकिता लोखंडे, ये किरदार निभाएंगी

Ankita Lokhande Play Shraddha Kapoor Sister In Baaghi 3 साजिद नाडयाडवाला की सुपरहिट फिल्‍म बागी के तीसरे पार्ट यानी Baaghi 3 में अंकिता लोखंडे की इंट्री हो गई है।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Tue, 24 Sep 2019 01:52 PM (IST)Updated: Tue, 24 Sep 2019 01:55 PM (IST)
Ankita Lokhande Joins Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 3 में दिखेंगी अंकिता लोखंडे, ये किरदार निभाएंगी
Ankita Lokhande Joins Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ के साथ बागी 3 में दिखेंगी अंकिता लोखंडे, ये किरदार निभाएंगी

नई दिल्‍ली, जेएनएन। Ankita Lokhande Play Shraddha Kapoor Sister In Baaghi 3: साजिद नाडयाडवाला की सुपरहिट फिल्‍म बागी के तीसरे पार्ट यानी Baaghi 3 में अंकिता लोखंडे की इंट्री हो गई है। मेकर्स की ओर से बताया गया है कि अंकिता फिल्‍म में टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कूपर के साथ मुख्‍य भूमिका में दिखेंगी। अंकिता की पिछली फिल्‍म कंगना रानौत की मणिकर्णिका थी।

loksabha election banner

टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों चर्चा में हैं। उन्‍हें टाइगर श्रॉफ की फिल्‍म बागी 3 के लिए कास्‍ट किया गया है। अंकिता को 2009 में आए धारावाहिक पवित्र रिश्‍ता से टीवी में डेब्‍यू किया था। इस धारावाहिक ने अंकिता को मशहूर कर दिया और घर घर में पहचान दिला दी। अंकिता ने इसके अलावा कई अन्‍य धारावाहिकों में काम किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक बागी 3 के मेकर्स की ओर से यह बताया गया है कि अंकिता लोखंडे को बागी के तीसरे पार्ट के लिए कास्‍ट कर लिया गया है। खबरों के मुताबिक वह फिल्‍म में श्रद्धा कपूर की बहन का किरदार निभाएंगी। अंकिता लोखंडे की यह दूसरी फिल्‍म होगी। इससे पहले वह मणिकर्णिका द क्‍वीन ऑफ झांसी में कंगना रनौत के साथ काम कर चुकी हैं।

बता दें कि इससे पहले आए बागी के दूसरे पार्ट में दिशा पटानी को लिया गया था, अब तीसरे पार्ट में बदलाव करते हुए श्रद्धा को शामिल किया गया है। श्रद्धा कपूर बागी के पार्ट वन में भी टाइगर श्रॉफ के अपोजिट थीं। बता दें कि पिछले महीने ही बागी 3 की शूटिंग शुरू हुई है। बागी के पिछले दोनों पार्ट को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया है।

इस सीरीज की पहली फिल्‍म को साबिर खान ने डायरेक्‍ट किया था और इसे 2016 में रिलीज किया गया था। जबकि, बागी 2 को अहमद खान ने डायरेक्‍ट किया था और इसमें श्रद्धा कपूर की जगह दिशा पाटनी लीड रोल में थीं। अब बागी 3 को अहमद खान ही डारेक्‍ट कर रहे हैं। बागी सीरीज की तीनों फिल्‍मों में मेन लीड में टाइगर श्रॉफ कास्‍ट किए गए हैं।  

View this post on Instagram

Good vibes totally ❤️

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

View this post on Instagram

Ek aisi yodha jo Jhansi ki Rani ke saath apni aakhri saans tak ladi! Watch me as Jhalkari Bai in the World TV Premiere of Manikarnika - The Queen Of Jhansi, tonight, 8 PM only on @zeecinema #KanganaRanaut #ankitalokhande @zeestudiosofficial #ManikarnikaOn14Sep #ManikarnikaOnZeeCinema #SeeneMeinCinema

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.