Move to Jagran APP

OMG! टाइगर श्रॉफ की बिगड़ी तबीयत? एक्टर को इस हाल में देख परेशान हुए फैंस, पूछा- ये कैसे हो गया

Tiger Shroff BP Checking Video एक्शन पैक्ड एंटरटेनर फिल्मों के हीरो टाइगर श्रॉफ ने अपने लेटेस्ट वीडियो से फैंस की चिंता बढ़ा दी है। इस वायरल वीडियो में वो शर्टलेस लेटकर वीपी चेक कराते नजर आ रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Mon, 03 Oct 2022 04:45 PM (IST)Updated: Mon, 03 Oct 2022 04:45 PM (IST)
Tiger Shroff checking Blood Pressure Video goes viral on social media

नई दिल्ली, जेएनएन।Tiger Shroff BP Checking Video: फिटनेट और स्ट्रैंथ का दूसरा नाम हैं टाइगर श्रॉफ। फैंस और सेलेब्स अच्छी बॉडी और हेल्थ के लिए इन्हें फॉलो करते हैं। पर हाल ही में टाइगर ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसने सबकी धड़कनें बढ़ा दीं। बॉलीवुड का यह एक्शन हीरो अपनी एक पोस्ट में बीपी चेक करवाता नजर आ रहा है। फैंस को चिंता होने लगी कि आखिर टाइगर को हुआ क्या है, अभी तो उच्छे भले थे अब अचानक ब्लड प्रेशन चेक क्यों कराना पड़ गया।

loksabha election banner

बीमार हैं टाइगर श्रॉफ

टाइगर श्रॉफ ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आप देखेंगे कि एक शख्स टाइगर का बीपी चेक कर रहा है और वो काउच पर बैठे थोड़े परेशान नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्शन स्टार काउच पर शर्टलेस बैठे हुए हैं। वहीं एक शख्स उनके दाएं हाथ पर मशीन से बीपी चेक कर रहा है। फैंस को इस पोस्ट के साथ दिया टाइगर का कैप्शन भी परेशान कर गया।

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

वीपी चेक कराते आए नजर

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे इस वीडियो में टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा, 'एक एक्शन हीरो के जीवन में बस एक और दिन...' इस वीडिय को देखकर टाइगर की मां आएशा श्रॉफ ने इस पर हार्ट इमोजी पोस्ट किया। तो फैंस तो परेशान ही हो गए। ज्यादातर तो ये पूछने लगे कि सर क्या हो गया आपको? तो कोई उन्हें अपना ख्याल रखने की हिदायत देने लग गया।

वीडियो हुआ वायरल

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में खबर आई कि टाइगर श्रॉफ और रोहित धवन सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्मित रेम्बो रीमेक के लिए टीम बना रहे हैं। साथ ही एक और अपडेट आई कि इस एक्शन पैक्ड एंटरटेनर में लीड रोल में नजर आएंगी नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना। एक्ट्रेस से फिल्म को लेकर बातचीत चल रही है।

View this post on Instagram

A post shared by YouTube India (@youtubeindia)

वॉर को हुए तीन साल

इसके अलावा कुछ दिनों पहले ही टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर को तीन साल पूरे हो गए। इसको याद करते हुए एक्टर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी शेयर किया था। बता दें कि टाइगर की वॉर ही एक ऐसी फिल्म है जिसने पर्दे पर ताबड़तोड़ कमाई की थी।

यह भी पढ़ें

Adipurush Teaser लॉन्च पर गर्मी से परेशान हुए प्रभास तो पसीना पोछने के लिए कृति सेनन ने दिया अपना दुपट्टा

'Goodbye' मेकर्स ने किया स्पेशल ऑफर का एलान, ओपनिंग डे पर इतने रुपए में मिलेगा रश्मिका मंदाना की फिल्म का टिकट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.