Move to Jagran APP

'हीरोपंती 2' का नया गाना 'जलवानुमा' हुआ रिलीज, टाइगर श्रॉफ ने गाने को लेकर कही ये बात

हाल ही में फिल्म हीरोपंती का पहला गाना दफाकर रिलीज हुआ था। अब शुक्रवार को फिल्म का दूसरा गाना जलवानुमा भी जारी कर दिया गया है। गाने के रिलीज हाने की जानकारी टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी है।

By Vaishali ChandraEdited By: Published: Fri, 01 Apr 2022 03:28 PM (IST)Updated: Fri, 01 Apr 2022 03:28 PM (IST)
'हीरोपंती 2' का नया गाना 'जलवानुमा' हुआ रिलीज, टाइगर श्रॉफ ने गाने को लेकर कही ये बात
Tiger Shroff and Tara Sutaria starrer Heropanti 2, instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ जल्द ही अपनी फिल्म 'हिरोपंती 2' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया रोमांस करती हुई नजर आएंगी। हाल ही में फिल्म का पहला गाना 'दफाकर' रिलीज हुआ था। अब शुक्रवार को फिल्म का दूसरा गाना 'जलवानुमा' भी जारी कर दिया गया है। गाने के रिलीज हाने की जानकारी टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दी है।

loksabha election banner

गाने को सोशल मीडिया पर काफी अच्छा रिस्पांस मिल रहा है और यूट्यूब पर गाने के रिलीज के कुछ घंटे के अंदर ही तीन लाख से ज्यादा व्यूज और 47 हजार के आस-पास लाइक्स मिले चुके हैं। गाना' जलवानुमा' में इमोशनल लव स्टोरी है जो टाइगर और तारा के बीच आई दूरियों को बयां कर रही है। सॉन्ग की शुरूआत कब्रिस्तान से होती है, जहां तारा एक कब्र के पास खड़ी हैं और दुखी नजर आ रही हैं। वहीं टाइगर उन्हें दूर से देख रहे हैं। गाने में कंटेम्परी कोरियाग्राफी की गई है। 'जलवानुमा' में दोनों ही एक्टर्स की अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

इस गाने को ए आर रहमान ने कंपोज किया है। वहीं पूजा तिवारी और जावेद अली ने अपनी आवाज दी है। जबकि बोल मेहबूब के हैं। गाने को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए टाइगर ने ट्रैजिक कैप्शन देते हुए लिखा, "दर्द के बिना प्यार नहीं होता, आइए जलवानुमा की खूबसूरत धुनों में सुकून पाएं।"

View this post on Instagram

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff)

'हीरोपंती 2' में टाइगर और तारा सुतारिया के साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में नवाजुद्दीन विलेन की भूमिका अदा कर रहे हैं। टाइगर और तारा इससे पहले 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' में भी साथ नजर आ चुके हैं।

यह फिल्म ईद के मौके पर 29 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है। वहीं फिल्म को साजिद नाडियाडवाला प्रोड्यूस कर रहे हैं। टाइगर श्रॉफ और साजिद नाडियाडवाला की साथ में ये पांचवी फिल्म हैं।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.