Move to Jagran APP

Shahid Kapoor ने बताया, बच्चों के ट्रोल होने पर कैसे रिएक्ट करती हैं Mira Rajput

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत काफी केयरिंग पेरेंट्स हैं। दोनों ही बेटे ज़ैन और बेटी मीशा के साथ काफी वक्त बिताते हैं

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Thu, 13 Jun 2019 11:52 AM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2019 04:32 PM (IST)
Shahid Kapoor ने बताया, बच्चों के ट्रोल होने पर कैसे रिएक्ट करती हैं Mira Rajput
Shahid Kapoor ने बताया, बच्चों के ट्रोल होने पर कैसे रिएक्ट करती हैं Mira Rajput

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत काफी केयरिंग पेरेंट्स हैं। दोनों ही बेटे ज़ैन और बेटी मीशा के साथ काफी वक्त बिताते हैं। सोशल मीडिया पर भी दोनों काफी एक्टिव हैं और बच्चों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। शाहिद ने हाल ही में नेहा धूपिया के चैट शो BFFs With Vogue में शिरकत की जहां उन्होंने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए।

loksabha election banner

नेहा ने शो में शाहिद से पूछा, एक बेबी बॉय का पिता होने पर वो कैसा महसूस करते हैं? इसके जवाब में शाहिद ने कहा, 'वो काफी अच्छा दिखता है मैं दिनभर उसकी तारीफ करता हूं। वो मुझसे ज्यादा अच्छा दिखता है। उसमें मेरे और मीरा दोनों के फीचर्स हैं। क्योंकि वो लड़का है और ढेर सारे बालों के साथ पैदा हुआ था इसलिए हर कोई सोचता था कि वो मेरी तरह दिखता है। उसके फीजर्स काफी शार्प हैं जो एक लड़का होने के नाते काफी अच्छी बात है। वो वास्तव में बहुत अच्छा दिखता है।

नेहा ने शाहिद से ट्रोलिंग को लेकर भी सवाल किए। इस पर शाहिद ने कहा, कोई भी जो इस पीढ़ी में कुछ है वो एक दो बार तो जरूर ट्रोल हुआ होगा अगर आप ट्रोल नहीं होते मतलब आप कुछ नहीं हैं। नेहा ने पूछा, लेकिन आप इसे कैसे डील करते हैं क्योंकि ट्रोलिंग कभी-कभी आपके घर तक पहुंच जाती है और इस पर मीरा कैसे रिएक्ट करती हैं?

 

View this post on Instagram

Moments we live for.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

इस पर शाहिद ने बताया, लोग मुझे ट्रोल करें मुझे फर्क नहीं पढ़ता। आप जितना ट्रोल होते हैं उतने बड़े बनते जाते हैं। लेकिन जब ज़ैन और मिशा को ट्रोल किया जाता है तो मीरा परेशान हो जाती है। मीरा मेरे पास आती है और कहती है, कोई ऐसा कैसे कह सकता है? क्या लोग इंसान नहीं होते क्या? क्या इन लोगों को समझ नहीं आता कि वो दो छोटे बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं’। शाहिद के वर्क फ्रंट के बारे में बात करें तो वो इसी महीने रिलीज हो रही कबीर सिंह में लीड रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म 21 जून को रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

1. Z: “Oh cool can I play with that flower” 2. M: “Ya let me help you hold it” 3. M: “MOM HE JUST PINCHED ME”

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

 

View this post on Instagram

Small wonder ✨

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.