Move to Jagran APP

Pics: जानिए करण जौहर की नई स्टूडेंट तारा सुतारिया के बारे में सबकुछ, इंडस्ट्री से नाता नया नहीं है

तारा एक ट्रेन्ड सिंगर और डांसर भी हैं। तारा ने क्लासिकल बैले, मॉडर्न डांस और लैटिन अमेरिकन डांस में ट्रेनिंग ली है। आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि तारा 7 साल की थी तब से गाना गा रही हैं।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Wed, 11 Apr 2018 03:33 PM (IST)Updated: Wed, 18 Apr 2018 12:15 PM (IST)
Pics: जानिए करण जौहर की नई स्टूडेंट तारा सुतारिया के बारे में सबकुछ, इंडस्ट्री से नाता नया नहीं है
Pics: जानिए करण जौहर की नई स्टूडेंट तारा सुतारिया के बारे में सबकुछ, इंडस्ट्री से नाता नया नहीं है

मुंबई। करण जौहर ने हाल ही में बॉलीवुड में अपने नए स्टूडेंट्स लांच किये हैं, जी हम बात कर रहे हैं उनकी आने वाली फ़िल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2' की। आपको बता दें कि इस फ़िल्म में टाइगर श्रॉफ हैं जिनके साथ तारा सुतारिया और अनन्या पाण्डेय अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।

loksabha election banner

ये तो आप जानते ही हैं कि अनन्या अभिनेता चंकी पाण्डेय की बेटी हैं। आइये आपको बताते हैं कि तारा कौन है। तारा मुंबई में पली बढीं हैं और इस इंडस्ट्री से उनका नाता नया नहीं है। आपको बता दें कि तारा 19 नवम्बर 1995 को मुंबई में जन्मीं हैं। इनकी एक जुड़वा बहन भी है जिनका नाम है पिया सुतारिया।

यह भी पढ़ें: आलिया भट्ट की तरह 15 साल पहले 'राज़ी' हुई थीं प्रीति ज़िंटा, ये हैं बॉलीवुड की 007 Spy Agents

तारा एक ट्रेन्ड सिंगर और डांसर भी हैं। तारा ने क्लासिकल बैले, मॉडर्न डांस और लैटिन अमेरिकन डांस में ट्रेनिंग ली है। आप यह जानकर चौंक जाएंगे कि तारा 7 साल की थी तब से गाना गा रही हैं। तारा ओपेरा सिंगर भी हैं और कई नेशनल और इंटरनेशनल प्लेटफार्म पर अपना हुनर दिखा चुकी हैं। तारा डिज्नी चैनल में VJ के तौर पर भी काम कर चुकी हैं। और इस दौरान उन्होंने लन्दन, टोक्यो, लवासा, मुंबई और देश के कई कोनों में परफॉरमेंस दी है और रिकॉर्डिंग्स भी की है।

तारा ने Mc Clary, Louiz Banks जैसे कई विदेशी सिंगर्स के साथ कॉन्सर्ट किये हैं और लोगों भारत के बाहर भी लोगों ने उन्हें बहुत पसंद किया है। यही नहीं साल 2011 में तारा शो 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' का भी हिस्सा थीं, जहां से उन्होंने दस हज़ार की रकम जीती थी। डिज्नी चैनल पर आने वाले शो 'बेस्ट ऑफ़ लक निक्की', 'The Suite Life of Karan & Kabir' और 'ओये जस्सी' में भी तारा को देखा गया है।

तारा के टैलेंट की कहानी यहीं ख़त्म नहीं होती, आपको बता दें कि तारा ने 'तारे जामें पर', 'गुज़ारिश' और 'डेविड' फ़िल्म के कुछ गानों में अपनी आवाज़ दी है। तारा ने अरमान मालिक के साथ भी कई शोज़ किये हैं और वो हमेशा से अरमान की फैन रही हैं। तारा अपने सोशल अकाउंट पर भी बहुत एक्टिव हैं।

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा के बाद दादासाहेब फाल्के अवार्ड से नवाज़ा जाएगा 'पद्मावत' का ये एक्टर

उन्होंने कई सारे फोटो शूट्स भी करवाएं जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर भी की है। तारा की तस्वीरें देखकर साफ़ पता चलता है कि उन्हें पार्टीज का बड़ा शौक है और अपनी ज़िन्दगी को वो खुलकर जीना जानती हैं। तारा अपनी बहन पिया से भी काफी करीब है। आपको बता दें कि पिया भी कमाल की बैले डांसर हैं और तारा पिया की भी कई तस्वीरें अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करती रहती है।

सिंगर, डांसर और एक्टर तारा अब जल्द ही SOTY2' में लोगों को इम्प्रेस करने वाली हैं। तारा ने यह खबर अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा कि वो धर्मा प्रोडक्शन का हिस्सा बनने जा रही हैं और इसके लिए वो बहुत एक्साइटेड हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.