Move to Jagran APP

The Kerala Story: निर्देशक सुदीप्तो सेन ने ममता सरकार पर लगाया सुप्रीम कोर्ट के ऑर्डर की अवहेलना करने का आरोप

The Kerala Story News द केरल स्टोरी में अदा शर्मा की अहम भूमिका थी। इस फिल्म की रिलीज को बंगाल में ममता सरकार ने रोक लगा दी थी। जिसे सुप्रीम कोर्ट ने स्टे कर दिया था। इसके बाद भी फिल्म बंगाली सिनेमाघरों में नहीं दिखाई जा रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 19 May 2023 05:20 PM (IST)Updated: Fri, 19 May 2023 05:20 PM (IST)
The Kerala Story News, The Kerala Story release date

नई दिल्ली, जेएलएन। The Kerala Story Bengal Release Updates: द केरल स्टोरी पर ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली बंगाल सरकार द्वारा लगाए गए बैन को सर्वोच्च न्यायालय ने खारिज कर दिया था। फिल्म के निर्देशक सुदीप्तो सेन ने इस पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि वह कोलकाता आए हैं और सर्वोच्च न्यायालय के निर्णय के बावजूद अभी तक सिनेमाघरों में यह फिल्म दिखाई नहीं जा रही है।

loksabha election banner

सर्वोच्च न्यायालय ने बंगाल सरकार के आर्डर को स्टे कर दिया था

गौरतलब है कि गुरुवार को सर्वोच्च न्यायालय ने बंगाल सरकार के उस आर्डर को स्टे कर दिया था, जिसमें राज्य में द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग पर बैन लगा दिया था। इस निर्णय से निर्माताओं को राहत मिली थी। कई लोग बैन हटने से फिल्म देखने को लेकर उत्साहित थे।

View this post on Instagram

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)

सुदीप्तो सेन और अदा शर्मा फिल्म के प्रचार के लिए बंगाल पहुंचे थे

शुक्रवार को सुदीप्तो सेन और फिल्म की मुख्य अभिनेत्री अदा शर्मा फिल्म के प्रचार के लिए बंगाल पहुंचे थे। उनका इरादा सिनेमाघरों को भेंट देना और फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन करने वाले लोगों से मिलना था लेकिन उनके हाथ निराशा लगी है।

"द केरल स्टोरी अभी भी सिनेमा हॉल में नहीं दिखाई जा रही है"

इस विषय में प्रेस वार्ता में निर्देशक सुदीप्तो सेन ने कहा है, "सर्वोच्च न्यायालय के नए निर्णय के बाद हम सभी उत्साहित थे। हम कोलकाता के सिनेमाघरों में दर्शकों से चर्चा करने आए थे। हालांकि, कुछ भी नहीं बदला है। द केरल स्टोरी अभी भी सिनेमा हॉल में नहीं दिखाई जा रही है। हमें इसकी उम्मीद नहीं थी। मैं कोई नेता नहीं हूं। अदा शर्मा भी कोई नेता नहीं है। हमें समझ नहीं आ रहा है कि हमारी फिल्म को थियेटर क्यों नहीं मिल रहा है। मुझे यह देखकर बहुत सदमा लगा है।"

View this post on Instagram

A post shared by श्रेयांश कुमार (@shreyansh_kumar_)

"द केरल स्टोरी 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है"

द केरल स्टोरी 5 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये से अधिक का व्यापार किया है। फिल्म में आईएसआईएस के एजेंडा पर भारत में काम करने वाले आतंकियों की गतिविधियों को उजागर किया गया है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ व्यापार किया है। इस फिल्म के कई कलाकारों को धमकी भी मिल रही है।

View this post on Instagram

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.