Move to Jagran APP

The Kashmir Files: छप्पर फाड़ कमाई करने के बाद दोबारा रिलीज होगी 'द कश्मीर फाइल्स', जानें क्या है वजह

Vivek Agnihotri Announces The Kashmir Files Re-releasing साल 2022 में सबसे ज्यादा चर्चा बटोरने वाली फिल्म द कश्मीर फाइल्स एक बार फिर रिलीज होने जा रही है। फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने री-रिलीज को लेकर जानकारी साझा की है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 18 Jan 2023 11:48 AM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2023 11:48 AM (IST)
The Kashmir Files: छप्पर फाड़ कमाई करने के बाद दोबारा रिलीज होगी 'द कश्मीर फाइल्स', जानें क्या है वजह
Vivek Agnihotri Announces The Kashmir Files Re-releasing, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Vivek Agnihotri Announces The Kashmir Files Re-releasing: साल 2022 में सबसे ज्यादा चर्चा बटोरने वाली फिल्म द कश्मीर फाइल्स को लेकर नई अपडेट सामने आई है। 11 मार्च, 2022 को रिलीज हुई द कश्मीर फाइल्स ने बॉक्स ऑफिस पर छप्पर फाड़ कमाई की थी और फिल्म साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों की लिस्ट में शुमार हो गई। अब जानकारी सामने आई है कि फिल्म को एक बार फिर रिलीज किया जा रहा है।

loksabha election banner

यह भी पढ़ें- Rajamouli से करण जौहर ने मांगे थे RRR के हिंदी राइट्स, जवाब मिला- आपने बाहुबली से करोड़ों कमाए, मुझे क्या दिया

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर फिल्म के दोबारा रिलीज की घोषणा की है। फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कहा, "द कश्मीर फाइल्स 19 जनवरी को कश्मीरी हिंदू नरसंहार दिवस पर दोबारा रिलीज हो रही है। ऐसा पहली बार हो रहा है कि कोई फिल्म एक साल में दो बार रिलीज हो रही है। अगर आप बड़े पर्दे पर द कश्मीर फाइल्स को देखने से चूक गए हैं तो अपनी टिकट अब बुक कर लें।" 

अनुपम खेर ने बताई दोबारा रिलीज की वजह

द कश्मीर फाइल्स के दोबारा रिलीज की वजह फिल्म के एक्टर अनुपम खेर ने साफ की है। ट्विटर पर फिल्म के री-रिलीज की जानकारी शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "शायद पहली बार ऐसा हो रहा है कि कोई फिल्म एक ही साल के अंदर दूसरी बार दोबारा रिलीज हो रही है। फिल्म द कश्मीर फाइल्स एक बार फिर कल रिलीज हो रही है, कश्मीर में हुए कश्मीरी पंडितों के नरसंहार को ट्रिब्यूट देने के लिए फिल्म को जरूर देखें।" ट्वीट के साथ अनुपम ने हैशटैग करते हुए लिखा- #33YearsOfKPEXodus

यह भी पढ़ें- RRR की सफलता के बाद अब हॉलीवुड डेब्यू करना चाहते हैं एसएस राजामौली, बोले- 'भारत में तो मैं तानाशाह हूं'

दोबारा रिलीज होने की ये है वजह

द कश्मीर फाइल्स के दोबारा रिलीज होने की पीछे की वजह अनुपम खेर ने बताई। एक्टर के अपने ट्विटर पोस्ट पर फिल्म का पोस्ट शेयर किया है, जिसमें बताया गया है कि लोगों की डिमांड पर सनसनीखेज द कश्मीर फाइल्स फिर रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.