Move to Jagran APP

The Kashmir Files पर आशा पारेख का तंज, बोलीं- ''400 करोड़ में से कश्मीरी हिंदुओं को कितने दिए''

दिग्गज बॉलीवुड एक्ट्रेस आशा पारेख (Asha Parekh) अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। बीते साल दादा साहेब फाल्के पुरस्कार जीतने वालीं आशा ने फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) को लेकर मशहूर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधा है। इस दौरान आशा पारेख ने तंज कसते हुए विवेक अग्निहोत्री से कश्मीरी हिंदुओ को लेकर बड़ा सवाल पूछ लिया है।

By Ashish RajendraEdited By: Ashish RajendraPublished: Wed, 11 Oct 2023 07:16 PM (IST)Updated: Wed, 11 Oct 2023 08:08 PM (IST)
आशा पारेख ने विवेक अग्निहोत्री पर साधा निशाना (Photo Credit-instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री के बारे में जिक्र किया जाए तो उसमें आशा पारेख का नाम जरूर शामिल होगा। 60 से 70 के दशक में अपनी शानदार फिल्मों के जरिए फैंस के दिलों में जगह बनाने वालीं आशा पारेख (Asha Parekh) ने फिलहाल 'द वैक्सीन वॉर' डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री पर निशाना साधा है।

loksabha election banner

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' को मद्देनजर रखते हुए आशा पारेख ने विवेक अग्निहोत्री से बड़ा सवाल पूछ लिया है, जो अब चर्चा का विषय बन गया है।

आशा पारेख ने विवेक अग्निहोत्री पर कसा तंज

साल 2021 में रिलीज हुई फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्रा की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस पर बंपर कलेक्शन कर शानदार सफलता हासिल की थी। हालांकि, इस फिल्म को लेकर विवादों का माहौल काफी गरमाया रहा। इस बीच अब आशा पारेख ने 'द कश्मीर फाइल्स' को लेकर विवेक अग्निहोत्री और मेकर्स को टारगेट किया है।

हाल ही में न्यू 18 को दिए इंटरव्यू में आशा ने कहा है- ''फिल्म निर्माताओं ने इससे (द कश्मीर फाइल्स) 400 करोड़ की मोटी कमाई की। मैं जानना चाहती हूं कि इनमें से कितनी राशि उन्होंने कश्मीरी हिंदुओं को दिए, जो जम्मू में जीवनयापन कर रहे हैं। वह बिजली और पानी जैसी समस्याओं से जूझ रहे हैं।

आपने फिल्म से पैसे कमाए हैं, हर किसी का इस फिल्म में शेयर होगा। बेशक 400 करोड़ नहीं तो 200 करोड़ का कारोबार तो किया होगा न, तो उसमें से 50 करोड़ तो कश्मीरी हिंदुओं को दिए जा सकते थे।'' इस तरह से आशा पारेख ने विवेक अग्निहोत्री को लेकर बड़ी बात कही है।

'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस पर की शानदार कमाई

विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी 'द कश्मीर फाइल्स' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए 252 करोड़ से ज्यादा का कारोबार किया है। इतना ही नहीं वर्ल्डवाइड भी 'द कश्मीर फाइल्स' ने 340 करोड़ से ज्यादा की बंपर कमाई की थी। हालांकि, इस मूवी को लेकर सुर्खियों का बाजार भी काफी गर्म रहा।

ये भी पढ़ें- Tiger 3 New Poster: हाथ में गन लिए टाइगर ने मचाया तहलका, ट्रेलर रिलीज से पहले सामने आया सलमान खान का पोस्टर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.