नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड के सबसे बेहतरीन एक्टर में से एक मनोज बाजपेयी पहली बार एक वेब सीरीज़ 'द फैमिली मैन' में नज़र आने वाले हैं। इस वेब सीरीज़ का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ किया गया है जिसमें मनोज बाजपेयी की धमाकेदार एक्टिंग देखने को मिल रही है।

हाल ही में अमेजन प्राइम वीडियो को आधिकारिक अकाउंट से 'द फैमिली मैन' का ट्रेलर रिलीज़ किया गया है, ट्रेलर में दिखाय गया है कि मनोज़ बाजपेयी श्रीकांत नाम के एक मिडिल क्लास आदमी का रोल अदा कर रहे हैं, जो कि अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

mission toh ab shuru hoga. meet the middle class guy, world class spy on a mission in the #TheFamilyMan trailer. stream all episodes on september 20. @familymanamazon @bajpayee.manoj @rajanddk @pillumani

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on

दिखाया गया है कि श्रीकांत सरकारी कर्मचारी है जो कि अपने परिवार की जिम्मेदारियों और अपने नौकरी के बीच काफी परेशान रहता है। और उसके परिवार वाले उससे काफी नाखूश रहते हैं।

यह भी पढ़ें Deepika Padukone Viral Video: रैंप वॉक करते हुए दीपिका करने लगीं डांस, वायरल हुआ वीडियो

कहानी में ट्विस्ट तब आया जब दिखाया गया कि श्रीकांत तिवारी कोई मामूली कर्मचारी नहीं बल्कि एक स्पेशल एजेंट हैं और एक सीक्रेट सेल में काम करते हैं। श्रीकांत अपनी सरकारी नौकरी, परिवार और अपने खतरों भरे सीक्रेट सेल के मिशन के बीच किस तरह तालमेल बनाने वाले हैं इस बात का खुलासा तो सीरीज़ देख कर ही लग पाएगा।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Kyunki world class spy ko bhi middle class guy ki duty nibhani padti hai! #TheFamilyMan, trailer out tomorrow. @familymanamazon @bajpayee.manoj

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on

इस ट्रेलर में आपको मनोज बाजपेयी की धमाकेदार एक्टिंग देखने को मिलेगी, इस वेब सीरीज़ में मनोज बाजपेयी के साथ एक्ट्रेस प्रियमणि भी मुख्य किरदार में नज़र आ रही हैं। साथ ही साथ शारिब हाशमी, नीरज माधव, शरद खेलकर, गुल पनाग, दिलीप ताहिल और संदीप किशन भी इस सीरीज़ में नज़र आने वाले हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#firstlook: miliye srikant tiwari se 👊 @bajpayee.manoj @familymanamazon

A post shared by amazon prime video IN (@primevideoin) on

अमेजन की ऑरिजनल वेब सीरीज़ 'द फैमिली मैन' एक इंडियन एक्शन ड्रामा है, जिसें राज निदीमोरू और कृष्णा डीके निर्देशित किया है। इस सीरीज़ में कुल 10 एपिसोड होने वाले हैं जिन्हे 20 सितम्बर को अमेजन प्राइम में रिलीज़ किया जाएगा।

Posted By: Ifat Qureshi

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस