Move to Jagran APP

The Crew: दिलजीत दोसांझ कॉमेडी फिल्म 'द क्रू' में आएंगे नजर, इन एक्ट्रेसेस के साथ देंगे कॉमेडी का तड़का

अपकमिंग कॉमेडी फिल्म द क्रू में करीना कपूर तब्बू और कृति सेनन को अब दिलजीत दोसांझ ने ज्वाइन कर लिया है। इस कॉमेडी के रोलकोस्टर में दिलजीत लोगों को गुदगुदाएंगे। फिल्म की प्रोड्यूसर रेहा कपूर ने इस बात की जानकारी दी।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Tue, 31 Jan 2023 12:47 PM (IST)Updated: Tue, 31 Jan 2023 12:47 PM (IST)
The Crew: Diljit Dosanjh will be seen in the upcoming comedy film 'The Crew', via instagram

नई दिल्ल, जेएनएन। The Crew: पावरहाउस प्रोड्यूसर रेहा कपूर और एकता कपूर ने अपने नए प्रोजेक्ट की स्टार कास्ट की घोषणा कर दी है। उनके अपकमिंग फिल्म 'द क्रू' एक कॉमेडी फिल्म होगी, जिसमें करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन नजर आएंगे। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म में अब मेकर्स ने एक न्यू कास्टिंग भी की है जो फिल्म में अपनी कॉमेडी से लोगों को गुदगुदाएंगे।

loksabha election banner

अब प्रोड्यूसर्स ने इस फिल्म में सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ की कास्टिंग की भी घोषणा कर दी है। फिल्म में दिलजीत तीन एक्ट्रेसेस के साथ कॉमेडी का डबल डोज देंगे।

दिलजीत की एंट्री से खुश हैं रेहा कपूर

दिलजीत की एंट्री पर रेहा कपूर ने कहा, 'दिलजीत के इस प्रोजेक्ट में शामिल होने से हम काफी एक्साइटेड हैं। ये फिल्म मेरे लिए एक स्पेशल प्रोजेक्ट है। इस फिल्म के लिए हमारी कॉस्ट और हम काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म से हम ऑडियंस को एक मेमोरेबल एक्सपिरियंस देंगे।'

क्या है स्टोरी

इस फिल्म में आपको ऐसी तीन महिलाओं की स्टोरी देखने को मिलेगी जो अपनी जिंदगी से परेशान हैं और लाइफ में कुछ नया करने की तलाश कर रही हैं, पर उनकी किस्मत बार-बार उनके सामने वही सिचुएशन लाकर खड़ी कर देती है जिससे वो दूर भाग रही होती हैं।

मार्च में आएगी फिल्म

इस फिल्म को मार्च 2023 में रिलीज करने की तैयारी है। इस फिल्म को राजेश क्रिश्नन डायरेक्ट कर रहे हैं वहीं फिल्म के को-प्रोड्यूसर बालाजी मोशन पिक्चर्स लिमिटे़ड और अनिल कपूर प्रोडक्शन्स है। इस फिल्म के द्वारा करीना कपूर और कृति सेनन पहली बार किसी प्रोजेक्ट में एकसाथ नजर आएंगे।

दिलजीत का वर्क फ्रंट

दिलजीत आखिरी बार नेटफ्लिक्स पर आई फिल्म ‘जोगी’ में नजर आए थे, जो पूर्व प्रधान मंत्री इंदिरा गांधी की हत्या के बाद दिल्ली में सिख समुदाय की लाइफ पर बेस्ड थी। वहीं पिछले साल दिलजीत अमरजीत सिंह के डायरेक्शन में बनी पंजाबी फिल्म ‘बेबे भांगड़ा पौंडे ने’ में भी दिखे थे। इसमें सरगुन मेहता और सोहेल अहमद ने भी अहम रोल प्ले किया था। फिलहाल दिलजीत चमकीला और अपने म्यूजिक एलबम पर भी काम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Nominations: सीजन का आखिरी नॉमिनेशन होगा खतरनाक, हर मिनट के हिसाब को बिगाड़ेगा ये मेहमान

यह भी पढ़ें: Pathaan 2: 'पठान' के बाद पठान 2 में जलवा दिखाएंगे शाह रुख खान! सीक्वल पर बोले किंग खान- 'मेरे लिए गर्व की बात'

यह भी पढ़ें: Pathaan Worldwide Collection Day 6: कायम है 'पठान' की बादशाहत, 6 दिनों में कर ली 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.