Move to Jagran APP

VIDEO: 'चिकनी चमेली' रणवीर सिंह ने किया ऐसा डांस, कटरीना कैफ भी नहीं रोक पाईं हंसी

वीडियो में कटरीना-रणवीर एक-दूसरे के गानों पर नाचते हैं और जबरदस्त स्टेप्स करते दिखाई देते हैं। लेकिन सारा लाइम लाइट रणवीर सिंह चुरा लेते हैं और चिकनी चमेली पर अपने ठुमकों से कटरीना को भी मात दे देते हैं। रणवीर की अदाएं देख कटरीना भी हंसने पर मजबूर हो गईं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 28 Oct 2021 02:04 PM (IST)Updated: Thu, 28 Oct 2021 02:04 PM (IST)
VIDEO:  'चिकनी चमेली' रणवीर सिंह ने किया ऐसा डांस, कटरीना कैफ भी नहीं रोक पाईं हंसी
Image Source: Katrina Kaif & Ranveer Singh Social Media

नई दिल्ली, जेएनएन। रणवीर सिंह अपने शो 'द बिग पिक्चर' से लोगों को एंटरटेन करने का कोई मौका नहीं छोड़ते। हाल ही में कलर्स ने शो का एक प्रोमो शेयर किया है जिसमें फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के साथ कटरीना कैफ अपनी फिल्म सूर्यवंशी को प्रमोट करती नजर आने वाली हैं। इस दौरान रणवीर ने कटरीना के साथ जमकर मस्ती की है। रोहित शेट्टी ने रणवीर और कटरीना के बीच डांस कॉम्पिटिशन करवाया।

loksabha election banner

प्रोमो वीडिया में कटरीना-रणवीर एक-दूसरे के गानों पर नाचते हैं और जबरदस्त स्टेप्स करते दिखाई देते हैं। लेकिन सारा लाइम लाइट रणवीर सिंह चुरा लेते हैं और 'चिकनी चमेली' पर अपने ठुमकों से कटरीना को भी मात दे देते हैं। रणवीर की अदाएं देख कटरीना भी हंसने पर मजबूर हो जाती हैं।

दरअसल, वीडियो क्लिप में रोहित शेट्टी कहते हैं, दोनों साथ में आए हैं तो पूरे इंडिया को जानना होगा कि बेटर डांसर कौन है। इस पर रणवीर-कटरीना पहले 'ततड़-ततड़' डांस करते दिखते हैं। इसके बाद जब 'चिकनी चमेली' बजता है तो रणवीर, कटरीना से एक कदम आगे निकल जाते हैं। वह गाने का सिग्नेचर स्टेप करते हैं जिस पर खूब सीटियां बजती हैं। रणवीर को इतनी अदाओं के साथ डांस करता देख कटरीना भी अपनी हंसी नहीं रोक पातीं।  

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वहीं शो के एक और प्रोमो में रोहित शेट्टी रणवीर सिंह को सूर्यवंशी में उनका रोल काटने की धमकी भी देते नजर आए। हुआ ये कि रोहित शेट्टी रणवीर से कहते हैं कि अगर इस सवाल का जवाब नहीं आया तो बेइज्जती होगी। रणवीर कहते हैं, मैं मानता हूं बेइज्जती होगी, आपको देना पड़ेगा जवाब। रोहित रणवीर से पूछते हैं, तू मदद करेगा ना? रणवीर जवाब देते हैं कि उन्हें अलाउड नहीं है। इसके बाद रोहित धमकी देते हैं, देख अभी रिलीज (सूर्यवंशी) नहीं हुई है, उनके सीन कट करने का इशारा करते हैं। इस पर रणवीर उन्हें ऐसा न करने को कहते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.