Move to Jagran APP

Anil Kapoor की 'एवेंजर्स' एक्टर जेरेमी रेनर के साथ फोटो इंटरनेट पर वायरल, डिज्नी के प्रोजेक्ट में साथ आने की चर्चा

Anil Kapoor with Hawk Eye अनिल कपूर की फिल्म थार हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी जिसमें उन्होंने बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर किया। अनिल इसके बाद जुग जुग जीयो में नजर आएंगे जो सिनेमाघरों में आ रही है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 19 May 2022 11:19 AM (IST)Updated: Thu, 19 May 2022 11:19 AM (IST)
Anil Kapoor की 'एवेंजर्स' एक्टर जेरेमी रेनर के साथ फोटो इंटरनेट पर वायरल, डिज्नी के प्रोजेक्ट में साथ आने की चर्चा
Anil Kapoor Photo With Avengers Hawk Eye Jeremy Renner viral. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। भारतीय सिनेमा के झकास एक्टर अनिल कपूर करियर के इस दौर में भी लगातार सक्रिय हैं और नये-नये प्रोजेक्ट्स से हैरान कर रहे हैं। अब अनिल कपूर की एक फोटो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वो एवेंजर्स एक्टर जेरेमी रेनर के साथ नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को लेकर अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आयी है, मगर माना जा रहा है कि यह फोटो अनिल कपूर के डिज्नी-वर्स में एंट्री का सबूत है। डिज्नी इंटरनेशनल ने अनिल कपूर को एक अपकमिंग रोमांचक सीरीज में भारत का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुना है। 

loksabha election banner

तस्वीर में अनिल कपूर आसमानी नीले रंग का कुर्ता शर्ट और सफेद पैंट पहने हुए नजर आ रहे हैं। वहीं, जेरेमी पिंक कलर की शर्ट और क्रीम कलर की पैंट पहने हैं। दोनों कलाकार किसी हिस्टोरिकल लोकेशन पर गहन चर्चा में मशगूल नजर आ रहे हैं। 

Photo- Disney Team

वहीं, एक और तस्वीर में दोनों कलाकार स्कूली बच्चों के बीच मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। बच्चे भी दोनों कलाकारों को अपने बीच देखकर चीयर करते हुए दिख रहे हैं।

Photo- Disney Team

जेरेमी रेनर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें से एक तस्वीर में वो क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ जेरेमी ने लिखा है- इससे बड़ा आशीर्वाद और क्या हो सकता है कि आप ग्रह पर मौजूद विभिन्न जगहों और लोहों से मिलें, उनसे सीखें और प्रेरित हों। यह फोटो राजस्थान के अलवर शहर की है।

View this post on Instagram

A post shared by Jeremy Renner (@jeremyrenner)

जेरेमी, मारवल की सीरीज हॉक आई में नजर आये थे, जो डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम की गयी थी। वहीं, अनिल कपूर की फिल्म जुग जुग जियो अगले महीने सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा हाल ही में उनकी फिल्म थार नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम की गयी थी, जिसे काफी सकारात्मक रिस्पॉन्स मिला। अनिल कपूर 2011 में आयी हॉलीवुड फ्रेंचाइजी फिल्म मिशन इम्पोसिबिल- घोस्ट प्रोटोकॉल में एक छोटी-सी भूमिका में नजर आये थे। बहरहाल, फैंस को अब उनके इस प्रोजेक्ट का इंतजार है, जिसमें वो हॉक आई एक्टर संग दिखेंगे। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.