Move to Jagran APP

Thangalaan : रिलीज हुआ विक्रम की धांसू फिल्म तंगलान का ट्रेलर, साउथ के बड़े-बड़े सुपरस्टार भी इसके आगे हैं फेल

विक्रम (Chiyaan Vikram) साउथ सिनेमा के बहुत बड़े स्टार हैं। उन्होंने अब तक जितनी भी फिल्मों में काम किया है सबमें उनके काम की बहुत तारीफ हुई है। हाल ही में उनकी फिल्म तंगलान (Thangalaan) का ट्रेलर रिलीज हुआ। 2 मिनट का ये ट्रेलर आपको अंदर तक झकझोर कर रख देगा। आप भी विक्रम की एक्टिंग के कायल हो जाएंगे।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Wed, 10 Jul 2024 07:38 PM (IST)
फिल्म तंगलान में नजर आएंगे चियान विक्रम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विक्रम की अपकमिंग फिल्म तंगलान का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। चियान विक्रम ने इस फिल्म में लोकल लीडर का किरदार निभाया है। फिल्म का ट्रेलर वाकई रोंगटे खड़े कर देने वाला है जिसको देखकर आप भी चौंक जाएंगे।

दमदार है फिल्म का ट्रेलर

इस फिल्म में विक्रम की एक्टिंग देखकर ऐसा लग रहा है कि वो अन्य साउथ एक्टर्स की छुट्टी करने वाले हैं। कई लोगों का तो ये तक कहना है कि ये फिल्म प्रभास की सलार और यश की केजीएफ को भी पीछे छोड़ देगी। डायरेक्टर पा रंजीत की इस फिल्म को कर्नाटक के कोलार गोल्ड फील्ड्स में सेट किया गया है। ट्रेलर में स्थानीय लोग गैरकानूनी तरीके से उनकी जमीन छीनने के लिए अंग्रेजों के खिलाफ विद्रोह करते हैं। इसमें शामिल है साजिश, राजनीति और खून खराबा।

यह भी पढ़ें: Thangalaan First Look: 'थंगलान' का फर्स्ट लुक हुआ जारी, विक्रम का ट्रांसफॉर्मेशन देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

कौन-कौन से एक्टर्स आएंगे नजर

डायरेक्टर रंजीत को सरपट्टा परम्बराई, कबाली और काला जैसी हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है। फिल्म को केई ज्ञानवेल राजा के स्टूडियो ग्रीन द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। वहीं म्यूजिक जीवी प्रकाश कुमार ने कंपोज किया है। चियान विक्रम के अलावा,फिल्म में मालविका मोहनन, पार्वती, पसुपति, डैनियल कैल्टागिरोन, अर्जुन अंबुदान और संपत राम भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

'तंगलान' को पहले जनवरी 2024 में रिलीज होने की बात आ रही थी। लेकिन फिर किन्ही वजहों से मेकर्स ने इसकी रिलीज को टाल दिया। बाद में ये खबर आई कि निर्माताओं ने नई रिलीज डेट 15 अगस्त तय कर ली है। हालांकि, इसकी पुष्टि होना अभी बाकी है। चियान विक्रम को आखिरी बार पोन्नियिन सेल्वन 2 में देखा गया था। फिल्म 5 भाषाओं में रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: SS Rajamouli पर बनी डॉक्यूमेंट्री इस दिन होगी रिलीज, खुशी से झूम उठे फैंस, बोले- इंडियन सिनेमा के महान फिल्ममेकर