Move to Jagran APP

Naatu Naatu की ऑस्कर जीत पर टेस्ला ने खास अंदाज में दिया ट्रिब्यूट, देखने वालों के भी उड़े होश

RRR के गाने नाटू नाटू (Naatu Naatu) को 12 मार्च को यूएस के लॉस एंजेलिस में ऑस्कर अवॉर्ड का आयोजन किया गया था जिसमे इस गाने को ऑस्कर से नवाजा गया। इस जीत को लोग अपने-अपने अंदाज में सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 21 Mar 2023 09:16 AM (IST)Updated: Tue, 21 Mar 2023 09:16 AM (IST)
Naatu Naatu की ऑस्कर जीत पर टेस्ला ने खास अंदाज में दिया ट्रिब्यूट, देखने वालों के भी उड़े होश
Natu Natu, Tesla, Elon Musk, Natu Natu Song, Natu Natu Viral Song, Oscar Award, Ram Charan, Jr NTR, RRR

नई दिल्ली, जेएनएन। Naatu Naatu Car Dance: फिल्म 'RRR' के गाने 'नाटू नाटू' (Naatu Naatu) का क्रेज लोगों के बीच अभी तक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। 12 मार्च को यूएस के लॉस एंजेलिस में ऑस्कर अवॉर्ड का आयोजन किया गया था, जिसमे इस गाने को ऑस्कर से नवाजा गया।

loksabha election banner

वहीं देशभर में हर कोई इस जीत का जश्न मना रहा है। भारत के अलावा विदेशों में भी लोग इस गाने पर अपने अंदाज में जश्न मना रहे हैं। इसी बीच अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इस गाने की बीट्स पर ढेर सारी कारों का लाइट शो आयोजित किया गया।

कार ने किया 'नाटू नाटू' डांस

वीडियो में देखा जा सकता है कि कई कारों एक पार्किंग में खड़ी हुई है। दर्जनों टेस्ला कारें गाने की बीट्स के साथ अपनी हेडलाइट्स को सिंक और ब्लिंक करती नजर आ रही है। नाटू नाटू की बीट्स के आधार पर रेड और व्हाइट कलर की लाइट्स एक साथ तालमेल बैठाती नजर आ रही है।

ये देखने में काफी शानदार लग रहा है।  इस वीडियो को RRR के ट्विटर हैंडल पर साझा किया गया है और कैप्शन लिखा- @Teslalightshows न्यू जर्सी में #Oscar विनिंग सॉन्ग #NaatuNaatu की बीट्स के साथ लाइट सिंक करने के लिए धन्यवाद; सभी प्यार के लिए धन्यवाद।

यूजर्स ने बोले- दिल खुश हो गया

वीडियो पर कई लोगों के रिएक्शन सामने आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ये वीडियो बहुत मस्त था। दूसरे यूजर ने लिखा कि भारत की तरफ से शुक्रिया। एक अन्य ने लिखा- ये वीडियो देखकर दिल खुश हो गया।

अमेरिकी पुलिस ने किया नाटू-नाटू डांस

इससे पहले एक और वीडियो सामने आया था, जिसमे कैलिफोर्निया की पुलिस RRR के गाने 'नाटू नाटू' पर डांस करती नजर आई थी। इस वीडियो में कई लोग सड़क पर होली खेलते दिखाई दिए। आम लोगों के साथ दो पुलिस ऑफिसर भी इस गाने के हुक स्टेप्स करते नजर आए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.