नई दिल्ली, जेएनएन।Tariq: बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने आगामी प्रोजेक्ट का एलान कर दिया है। इस प्रोजेक्ट में अभिनेता अभिनय के साथ-साथ फिल्म को को-प्रोड्यूस भी करेंगे।

जॉन अब्राहम ने अपने इस नए प्रोजेक्ट की जानकारी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का एक पोस्टर साझा कर दी है। जिसमें फिल्म का नाम तारिक लिखा हुआ दिख रहा है। पोस्टर में एक पत्ता और सितारों से भरा नीला आसमान दिख रहा है। साथ ही उन्होंने अपनी इस फिल्म की रिलीज डेट का भी एलान किया है। ये फिल्म अगले साल 15 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

View this post on Instagram

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

अगले साल रिलीज होगी फिल्म

अपने इस नए प्रोजेक्ट का एलान करते हुए जॉन अब्राहम ने लिखा, आजादी की तारिक, 15 अगस्त, 2023। तेहरान और बाटला हाउस के बाद बेक माई केक फिल्म्स के बाद ये मेरी अगली रचनात्मक फिल्म है। उन्होंने आगे लिखा, अच्छी कहानियां सुनाने की आजादी का जश्न मनाने का वक्त आ गया है।

View this post on Instagram

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

सच्ची घटना पर आधारित होगी तारिक

अभी अभिनेता ने अपनी इस फिल्म के बारे ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है। अरुण गोपालन के निर्देशन में बनने वाली ये फिल्म एक सच्ची घटना पर आधारित होगी। संदीप लेजेल और शोभना यादव द्वारा निर्मित इस फिल्म को रितेश शाह और ललित मराठे ने लिखा है।

View this post on Instagram

A post shared by John Abraham (@thejohnabraham)

इन फिल्मों में भी आएंगे नजर

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो शाह रुख खान की फिल्म पठान में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण के साथ अहम भूमिका में दिखाई देंगे। हालांकि अभी फिल्म में उनके किरदार को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। देशभक्ति के किरदार से प्रेरित ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इसके अलावा वो तेहरान में एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर के साथ नजर आने वाले हैं। अभिनेता को आखिरी बार मोहित सूरी की फिल्म एक विलेन रिटर्न्स में देखा गया था इस फिल्म में उन्होंने दिशा पाटनी के अपोजिट अपना किरदार निभाया है। उनकी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक रिपॉन्स मिला था।

Edited By: Nitin Yadav