मुंबई। फिल्म हाउसफुल 4 के शूटिंग से मुंबई लौट चुके नाना पाटेकर ने आज होने वाली अपनी प्रेस कांफ्रेंस को रद्द कर दिया है और वो फिलहाल इस मुद्दे पर कुछ नहीं बोलना चाहते हैं। उधर तनुश्री दत्ता ने स्पष्ट रूप से कहा है कि अगर उनकी पुलिस में की गई शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वो उच्च न्यायालय का दरवाजा खटखटायेंगी ।

बता दें कि शनिवार को तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज कराई। इस शिकायत में अभिनेता के अलावा डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य का नाम भी शामिल है । ओशिवरा पुलिस स्टेशन में दर्ज की गई शिकायत में तनुश्री ने अपने आरोपों को सिलसिलेवार रखा।

तनुश्री दत्ता के वकील नितिन सातपुते के मुताबिक उनके पास सभी तरह के पर्याप्त सबूत हैं और अगर इस मामले में पुलिस ने तनुश्री की शिकायत पर कोई कदम नहीं उठाया और कार्रवाई नहीं की तो वो इस मामले में हाईकोर्ट में जाने का फैसला कर चुके हैं । यह पूछे जाने पर कि दस साल पहले पुलिस में एफ आई आर दर्ज क्यों नहीं की उन्होंने कहा कि साल 2008 में वो ऐसा करना चाहती थीं लेकिन तब पुलिस ने उनको बेवकूफ़ बना कर सिर्फ उनके कार पर हमला किये जाने का केस दर्ज़ किया और वो भी बिना किसी के नाम को शामिल किये ।

उस घटने के बाद वो डिप्रेशन में रहीं लेकिन अब उससे उबरने के बाद उन पर हुई प्रताड़ना का न्याय चाहती हैं। उधर नाना पाटेकर ने सोमवार को होने वाली अपनी प्रेस कांफ्रेंस को रद्द कर दिया है । नाना के बेटे मल्हार की तरफ़ से इस बात की सूचना दी गई । नाना ने शनिवार को मीडिया से कहा था कि दस साल पहले इस बारे में बोल चुका हूं । अब जो झूठ है वो है ।

 

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस