Move to Jagran APP

विकिपीडिया पर खुद के बारे में गलत लिखा देख भड़की तनुश्री दत्ता, कहा- 'मैं मिस इंडिया यूनिवर्स और...'

तनुश्री लंबे वक्त से ​पर्दे से दूर हैं लेकिन वक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी पुरानी तस्वीरों के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ अक्सर ही शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से तनु​श्री दत्ता सुर्खियों में आ गई हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 08:11 AM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 08:11 AM (IST)
विकिपीडिया पर खुद के बारे में गलत लिखा देख भड़की तनुश्री दत्ता, कहा- 'मैं मिस इंडिया यूनिवर्स और...'
Photo Credit : Tanushree Dutta Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Tanushree Dutta Wikipedia : बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता मीटू कैंपेन को लेकर काफी चर्चा में रहीं। तनुश्री ने अपने करियर में कई फिल्में दी हैं। वह हिंदी सिनेमा के साथ साउथ की फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। भले ही तनुश्री लंबे वक्त से ​पर्दे से दूर हैं, लेकिन वक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी पुरानी तस्वीरों के साथ अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ अक्सर ही शेयर करती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर से तनु​श्री दत्ता सुर्खियों में आ गई हैं। इस बार उन्होंने अपने विकिपीडिया (Tanushree Dutta Wikipedia) प्रोफाइल को अधूरा होने की बात की है। यहीं नहीं उन्होंने अपनी उपलब्धियों के बारे में भी खुलकर बताया है। उन्होंने सोशल पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी बात कही है।

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial)

एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने एक लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है। तनुश्री ने कैप्शन में लिखा, 'हैलो दोस्तों, यहां पर कुछ है, जो मुझे काफी वक्त से परेशान कर रहा है और वो है मेरा विकिपीडिया प्रोफाइल। इस प्रोफाइल में मेरे बारे में थोड़ा बहुत नहीं बल्कि काफी कुछ गलत लिखा गया है। इसमें मुझे सिर्फ इंडियन मॉडल बताया या है और मेरी साख को कम कर रहा है। मैंने इसे चेंज करने की कोशिश की, लेकिन हर बार वही पहले वाला हो जाता है।'

तनुश्री ने आगे लिखा, 'पहली बात मैं 'मिस इंडिया यूनिवर्स' और बॉलीवुड अभिनेत्री हूं / एक स्टार हूं, लेकिन विकिपीडिया मुझे सिर्फ इंडियन मॉडल बता रहा है। जब लोग किसी पब्लिक फिगर के बारे में चेक करते है तो सबसे पहले उनके काम या अवॉर्ड्स आदि के बारे में गूगल करते हैं। लेकिन मेरे बारे में सब अजीब और बकवास लिखा है। आप खुद कल्पना कीजिए मैंने अपने एक ही जीवन में इतना सब कुछ किया इसके बावजूद मेरे बारे में एक सीधा, अच्छा और सही विकिपीडिया प्रेजेंटेशन भी नहीं है। ये भी हो सकता है कि शायद टूल्स सही हैं और मेरे अवॉर्ड्स और उपलब्धियां सही शो नहीं हो पा रही है।'

वह आगे लिखती हैं, 'मैंने अब वैसे भी इस तरह की अजीब चीजों को छोड़ दिया है। क्योंकि मुझे लगता है कि मैं इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकती। अगर कोई मदद कर सकता है तो प्लीज करें। मुझे लगता है कि 2022 में मेरे लिए बहुत अच्छा होने जा रहा है।' बता दें कि एक्ट्रेस की पोस्ट पर लगातार फैंस के रिएक्शन आ रहे हैं। वहीं उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.