नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता मीटू कैंपेन को लेकर काफी चर्चा में रहीं। तनुश्री ने अपने करियर में कई फिल्मों में काम किया। वहीं अब एक बार फिर से तनुश्री दत्त बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करने के लिए तैयार हैं। इस बात इशारा उनकी लेटेस्ट वायरल वीडियो से हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस का जबदस्त ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। उनके इस वीडियो को देखकर फैंस काफी हैरान हैं।   

दरअसल, एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता हाल ही में मुंबई के अंधेरी में स्पॉट की गईं हैं। इस दौरान का उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। तनुश्री दत्ता के इस वीडियो को वूम्पला (voompla) के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। वीडियो में एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन देखने लायक है। तनुश्री इस दौरान काफी स्लिम फिट नजर आईं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Voompla (@voompla)

वीडियो में एक्ट्रेस का ट्रांसफॉर्मेशन लुक देखकर आपको उनकी डेब्यू फिल्म 'आशिक बनाया आपने' की याद आ जाएगी। वीडियो में आप देख सकते हैं कि उन्होंने ग्रीन कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी हुई है। इस ड्रेस में वह काफी बोल्ड नजर आ रही हैं। वहीं टोन्ड कर्वी बॉडी पाकर और खुद को फैट टू फिट कर के तनुश्री काफी खुश और कॉन्फिडेंट लग रही हैं। 

आपको बता दें कि गौरतलब है कि तनुश्री दत्त ने अपनी पहली फिल्म में ही अपनी बोल्डनेस और खूबसूरती से बहुत वाहवाही लूटी थी। वहीं बीते साल जब वह लंबे समय के बाद मीडिया के सामने आईं थीं तब वह इतनी बदल गई थीं कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया था। वहीं अब उन्होंने 15 किलो वजन घटाकर खुद को फिट और हॉट बना लिया है। अपना वजन कम करने के लिए तनुश्री ने काफी मेहनत की है, जिसका रिजल्ट आपके सामने है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Tanushree Dutta (@iamtanushreeduttaofficial)

तनुश्री दत्ता के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2005 में फिल्म 'आशिक बनाया आपने' से डेब्यू किया था। इसके बाद वह 'चॉकलेट', 'रकीब', 'ढोल' जैसी फिल्मों में नजर आईं, लेकिन फिर एक दिन अचानक उन्होंने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और फिल्मी पर्दे से गायब हो गईं। वहीं साल 2018 में तनुश्री ने भारत में मीटू मूवमेंट की मुहीम की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ गई थीं। 

 

Edited By: Priti Kushwaha