Move to Jagran APP

Tanu Weds Manu एक्टर जिमी शेरगिल की हॉलीवुड स्टार पेड्रो पास्कल से हुई तुलना, लोग बोले- हमशक्ल हैं क्या आप

Tanu Weds Manu Actor Jimmy Shergill Reacts On Being Compared With Pedro Pascal तनु वेड्स मनु एक्टर जिमी शेरगिल सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहे हैं। ट्विटर पर एक्टर की तुलना हॉलीवुड स्टार पेड्रो पास्कल से हो रही है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Tue, 28 Mar 2023 09:50 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2023 09:50 AM (IST)
Tanu Weds Manu एक्टर जिमी शेरगिल की हॉलीवुड स्टार पेड्रो पास्कल से हुई तुलना, लोग बोले- हमशक्ल हैं क्या आप
Tanu Weds Manu Actor Jimmy Shergill Reacts On Being Compared With Pedro Pascal, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Tanu Weds Manu Actor Jimmy Shergill Reacts On Being Compared With Pedro Pascal: बॉलीवुड एक्टर जिमी शेरगिल को लेकर सोशल मीडिया पर नई चर्चा चल रही है। अभिनेता के लुक की लोग हॉलीवुड एक्टर पेड्रो पास्कल से तुलना कर रहे हैं और दोनों को हमशक्स बता रहे हैं।  

loksabha election banner

तनु वेड्स मनु एक्टर को मिला हमशक्ल

ये पहला मौका नहीं हैं, अब तक कई बार बॉलीवुड के स्टार्स की तुलना हॉलीवुड एक्टर संग हो चुकी है। इस बार लिस्ट में तनु वेड्स मनु एक्टर जिमी शेरगिल का नाम भी शामिल हो गया है।

ट्विटर पर शेयर किया पोस्ट

ट्विटर पर एक यूजर ने जिमी शेरगिल और पेड्रो पास्कल की तस्वीर एक साथ शेयर की और कैप्शन में लिखा, "मॉम कहती हैं कि पास्कल जिमी शेरगिल की तरह दिखते हैं, और अब मैं कन्फ्यूज हो गई हूं।"

जिमी ने किया रिएक्ट

इस पोस्ट पर जैसे ही जिमी शेरगिल की नजर पड़ी, उन्होंने तुरंत पोस्ट को रिट्वीट करते हुए कहा, "उन्हें मेरी तरफ से नमस्ते कहना।"

पोस्ट ने खींचा ध्यान

द लास्ट ऑफ अस एक्टर पेड्रो पास्कल संग जिमी शेरगिल की तुलना ने सोशल मीडिया पर कई लोगों का ध्यान खींचा। कुछ लोगों ने कहा कि जिमी, पास्कल की याद दिलाते हैं तो कुछ लोगों ने कहा कि जिमी एक शानदार अभिनेता हैं और कोई उनकी बराबरी नहीं कर सकता।

View this post on Instagram

A post shared by Jimmy Shergill (@jimmysheirgill)

अंडररेटेड एक्टर हैं जिमी

पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने कहा, "अभय देओल की तरह जिमी एक अंडररेटेड एक्टर हैं।" एक अन्य यूजर ने कहा, "जिमी कही ज्यादा अक्लमंद लगते हैं। वहीं, पेड्रो चॉकलेट हीरो लगते हैं।"

सीनियर एक्टर हैं जिमी

रंगभेद पर बात करते हुए एक यूजर ने कहा, "नहीं...यहां पेड्रो, जिमी की तरह दिख रहे हैं...जिमी सीनियर एक्टर हैं और पेड्रो से ज्यादा फिल्में की हैं...हम कब अपने फोबिया से बाहर निकलेंगे और गोरे लोगों को भारतीयों से आगे समझना बंद करेंगे ?"

View this post on Instagram

A post shared by Jimmy Shergill (@jimmysheirgill)

नेशनल ट्रेजर हैं जिमी

एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "मैं पेड्रो पास्कल से प्यार करता हूं और वह अब तक के सबसे अच्छे स्क्रीन डैड हैं। जिमी शेरगिल एक नेशनल ट्रेजर हैं। उनका काम बहुमुखी प्रतिभा को दर्शाता है।" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.