नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर भारत के लोगों पर बड़ी मुसीबत बनकर टूट रहा है। एक तरफ इस महामारी से लोग अपनी जान गवां रहे हैं तो बहुत से लोगों को आर्थिक तंगी से जूझना पड़ रहा है। छोटे मजदूरों को अपनी जीविका के लिए हर दिन काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। इनमें फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले वर्कर्स भी शामिल हैं। लॉकडाउन के चलते बहुत सी फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग को रोक दिया गया है।

ऐसे में इंडस्ट्री में काम करने वाले छोटे वर्कर्स और तकनीशियन्स को अपनी जीविका के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। अब इन लोगों की मदद के लिए साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता अजित कुमार आगे आये हैं। उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वालों वर्कर्स के लिए एफईएफएसआई (फिल्म एम्प्लॉइज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया) के जरिए 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद की है। ताकि छोटे मजदूरों को अपनी जीविका के लिए संघर्ष न करना पड़े।

अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार इस बात की जानकारी मशहूर निर्माता-निर्देशक आरके सेल्वामणि ने दी है। रविवार को आरके सेल्वामणि ने मीडिया से बात की। इस दौरान उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में फैले कोरोना संकट के बारे में बताया था। साथ ही यह भी बताया कि तमिलनाडु फिल्म इंडस्ट्री में 31 मई तक के लिए सभी टीवी सीरियल्स की शूटिंग को रोक दिया गया है।

आरके सेल्वामणि ने यह भी बताया है कि टीवी सीरिल्स के लिए फिल्मों के पोस्ट प्रोडक्शन के काम को भी रोक दिया गया है। उन्होंने अजित कुमार की ओर से इंडस्ट्री के वर्कर्स को 10 लाख रुपये की आर्थिक मदद देने पर उनका शुक्रिया अदा किया है। इसके साथ ही आरके सेल्वामणि ने अन्य कलाकारों से भी अपील की है कि वह भी मजदूरों के कल्याण के लिए आर्थिक मदद करें, ताकि इस मुश्किल घड़ी में वह अपनी जीविका चला सकें।

आपको बता दें कि अजित कुमार साउथ सिनेमा के मशहूर कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने एक से बढ़कर फिल्मों में अभिनय कर दर्शकों के दिलों को जीता है। अजित कुमार अब तक अमरकलम, अशोका, वीरम, वेदलम और विश्वासम सहित साउथ सिनेमा की कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। अजित कुमार आखिरी बार फिल्म नरकोंडा पारवाई में दिखाई दिए थे।