Move to Jagran APP

जागरण फिल्म फेस्ट: द नेमसेक के बाद फिल्मी सफर में आया बड़ा बदलाव - तब्बू

9वें जागरण फिल्म फेस्टिवल के पहले दिन नई दिल्ली में तब्बू ने अपनी फिल्मों को लेकर खास बात की।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 29 Jun 2018 08:18 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jun 2018 08:00 PM (IST)
जागरण फिल्म फेस्ट: द नेमसेक के बाद फिल्मी सफर में आया बड़ा बदलाव - तब्बू

मुंबई। फिल्म मकबूल और द नेमसेक में किरदार अलग-अलग थे। मकबूल आने के बाद नेमसेक की शूटिंग शुरू की थी। इस दोनों फिल्मों में जो रिलेशनशिप दिखाई गई है वो एक दूसरे से बिल्कुल अलग थी। मेरे फिल्मी सफर की बात करूं तो द नेमसेक से पहले और इस फिल्म के बाद बहुत बदलाव आया। यह कहना है बॉलीवुड की मशहूर अदाकार तब्बू का। वे नई दिल्ली में शुक्रवार से शुरू हुए 9वें जागरण फिल्म फेस्टिवल में बातचीत करते हुए बोल रही थी।

loksabha election banner

तब्बू ने इस मौके पर कहा कि, मेरी लाइफ में फिल्म द नेमसेक का एक्सपीरियंस इमैक्टफुल रहा है। यह कहा जा सकता है कि फिल्म नेमसेक करने से पहले मेरी लाइफ अलग थी और इस फिल्म के बाद अब अलग है। इसके फिल्म के आने के बाद मैंने पूरी दुनिया को अलग तरह से देखने की कोशिश की। प्रोफेशनली, पर्सनली और सोशली चेंजेस आए हैं। मैंने बहुत कुछ सीखा है और ग्रो किया है। साथ ही जो लोग इस फिल्म से जुड़े और खास तौर से इरफ़ान खान, सभी के साथ काम करना बहुत अच्छा रहा।

अलग रिलेशनशिप को दर्शाया

तब्बू की फिल्म 2004 और फिल्म नेमसेक 2007 में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म में तब्बू और इरफ़ान खान अहम भूमिका में थे। अपनी इन फिल्मों को लेकर तब्बू ने कहा कि, दोनों फिल्मों में रिलेशनशिप को दिखाया गया लेकिन यह दोनों एक दूसरे से बिल्कुल अलग थी। मकबूल में डार्क इमोशंस को दिखाया गया था वहीं इसके विपरीत द  नेमसेक में लविंग रिलेशनशिप को दिखाया गया था।

न्यूयॉर्क में शूटिंग के लिए गई अकेली

तब्बू ने इस अवसर पर इस बात का भी खुलासा किया कि, द नेमसेक की शूटिंग के लिए वे जब न्यूयॉर्क गई थी तब वे अपने साथ किसी करीबी को लेकर नहीं गई थी। यहां तक कि अपनी हेयरस्टाइलिस्ट को भी वे साथ नहीं लेकर गई थी। तब्बू कहती हैं कि, मैं घर से बहुत दूर थी और मैंने तय किया था कि किसी भी टीम मैंबर को नहीं ले जाऊंगी। हेयरस्टाइलिस्ट को भी नहीं लेकर गई थी। इसका कारण यह था कि, मैं खुद अपनी जिंदगी को अनुभव करना चाहती थी। अगर कोई मेरे साथ होता तो मैं जो अनुभव करना चाहती थी वह नहीं कर सकती थी। तब्बू ने बताया कि, मकबूल की शूटिंग 2003 में शुरू की थी जो कि 2004 में रिलीज़ हुई थी। वहीं, फिल्म द नेमसेक की शूटिंग 2005 में शुरू की थी जो कि 2007 में रिलीज़ की गई थी। 

यह भी पढ़ें: आकाश अंबानी की प्री एंगेजमेंट ग्रैंड पार्टी में प्रियंका, निक जोनास, शाहरुख़, रणबीर व आलिया पहुंचे

यह भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की फोटो पर रणवीर सिंह का फिर से आया कमेंट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.