Move to Jagran APP

Tabu injured on Bhola set: भोला के सेट पर स्टंट करते हुए घायल हुईं तब्बू, ट्रक और मोटरसाइकिल की हुई टक्कर

Tabu injured on Bhola set भूल भुलैया 2 की सफलता के बाद अब एक बार बिग स्क्रीन पर फिर से तब्बू बिलकुल अलग अवतार में नजर आने वाली हैं। लेकिन हाल ही में एक्शन सीक्वेंस करते हुए तब्बू भोला के सेट पर घायल हो गईं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 05:25 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 05:25 PM (IST)
Tabu injured on Bhola set: भोला के सेट पर स्टंट करते हुए घायल हुईं तब्बू, ट्रक और मोटरसाइकिल की हुई टक्कर
tabu injured on bhola set during action sequence ajay devgn give her short break. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन।Tabu injured on Bhola set: तब्बू बॉलीवुड की वह अभिनेत्री हैं, जिन्होंने फिल्मी परदे पर अलग-अलग किरदार निभाकर ऑडियंस का दिल जीता है। हाल ही में उनकी फिल्म 'भूल भुलैया 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त बिजनेस किया। फिल्म में तब्बू ने डबल रोल निभाया था। इस फिल्म के बाद अब जल्द ही तब्बू अजय देवगन की फिल्म 'भोला' में एक बहुत ही अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगी। वह अजय देवगन की इस फिल्म में पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाएंगी और खतरनाक स्टंट और एक्शन से अपने फैंस को इम्प्रेस करेंगी। लेकिन हाल ही में तब्बू भोला के सेट पर स्टंट करते हुए घायल हो गईं।

loksabha election banner

स्टंट करते हुए मोटरसाइकिल और ट्रक की हुई टक्कर

सेट पर मौजूद सूत्रों की मानें तो ये घटना तब हुई जब तब्बू घने जंगल में ट्रक में शूट कर रही थीं। इस ट्रक का पीछा मोटरसाइकिल पर एक गुंडा(फिल्म शूट)कर रहा था। एक एक्शन सीन के दौरान मोटरसाइकिल पर सवार शख्स ने तेज रफ्तार की वजह बैलेंस खो दिया और सीधा ट्रक से जा टकराया। जिस वक्त मोटरसाइकिल ट्रक से टकराई उस दौरान तब्बू ट्रक में सवार अपना एक्शन सीन कर रही थीं। मोटरसाइकिल की ट्रक से भिडंत इतनी जोरदार थी कि तब्बू की दाहिनी आंख के ठीक पास में टूटा एक कांच का टुकड़ा लग गया, जिसकी वजह से थोड़ा खून भी बहा'।

View this post on Instagram

A post shared by Tabu (@tabutiful)

अजय देवगन ने दिया शूटिंग से तब्बू को कुछ दिन का रेस्ट

स्टंट करते हुए घायल हुई तब्बू को तुरंत ही मेडिकल हेल्प दी गई। जहां डॉक्टर ने उन्हें बताया कि उन्हें टांके की जरूरत नहीं है। हालांकि अजय देवगन ने तब्बू को उनकी इंजरी के कारण कुछ दिन की छुट्टी दी है और आराम करने की सलाह दी है। जहां तब्बू अजय देवगन की इस फिल्म में एक बार फिर से पुलिस अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगी तो वही अजय देवगन फिल्म में भोला का किरदार निभाएंगे। वैसे आपको बता दें कि इससे पहले तब्बू ने फिल्म 'दृश्यम' में भी पुलिस ऑफिसर की भूमिका निभाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.