Move to Jagran APP

Taapsee Pannu: बॉलीवुड के अनफेयर गेम्स से तंग आ गई हैं तापसी पन्नू! खोली इंडस्ट्री की पोल

Taapsee Pannu On Bollywood Camps फेमस एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बॉलीवुड का सच बताया है। उन्होंने खुलासा किया है कि फिल्म इंडस्ट्री में अनफेयर गेम होते हैं जिससे वह पहले से ही वाकिफ थीं।

By Rinki TiwariEdited By: Rinki TiwariPublished: Fri, 16 Jun 2023 06:48 PM (IST)Updated: Fri, 16 Jun 2023 06:48 PM (IST)
Taapsee Pannu talks about bollywood camps and unfair games- Photo Credit Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Taapsee Pannu On Bollywood Camps: शोबिज इंडस्ट्री दूर से जितनी ग्लैमर लगती है, इसकी असलीयत अक्सर आउट साइडर्स को हिलाकर रख देती है। न्यूकमर्स के लिए बिना किसी गॉडफादर के फिल्म इंडस्ट्री में पहचान हासिल करना मुश्किल होता है और कई बार उन्हें साइड लाइन कर दिया जाता है। कुछ समय पहले ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने बॉलीवुड का काला सच बताया था। अब टैलेंटेड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने भी अपना एक्सपीरियंस शेयर किया है।

loksabha election banner

तापसी पन्नू ने बताया बॉलीवुड का सच

'थप्पड़', 'बदला', 'हसीन दिलरुबा' और 'दोबारा' जैसी फिल्मों में काम कर चुकीं तापसी पन्नू ने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में बॉलीवुड के कैम्प को लेकर अपना कड़वा एक्सपीरियंस शेयर किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि वह जानती थीं कि उन्हें इंडस्ट्री में अनफेयर गेम्स का सामना करना पड़ेगा, इसलिए उन्होंने खुद को इसके लिए पहले से ही तैयार कर लिया था। हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में तापसी ने कहा-

"बॉलीवुड का गुट ऐसी चीज नहीं है, जिसके बारे में कोई जानता नहीं है। वहां हमेशा ऐसा रहा है। यह एक एक्टर्स के फ्रेंड सर्कल, एक निश्चित एजेंसी या ग्रुप के आधार पर हो सकता है, जिसका वे हिस्सा हैं। लोगों की वफादारी उसी पर निर्भर करती है।"

"हर किसी को यह अधिकार होना चाहिए कि वह किसके साथ काम करना चाहता है या वह अपनी फिल्मों में किसे लेना चाहता है। मैं उन्हें अपने करियर के बारे में सोचने के लिए दोष नहीं दे सकती।"

बॉलीवुड के अनफेयर गेम से वाकिफ थीं तापसी

तापसी पन्नू ने आगे बताया कि वह कभी भी फिल्म इंडस्ट्री में ये सोचकर नहीं आईं कि सब कुछ ठीक होगा। उन्होंने कहा-

"मैं कभी भी इस पॉइंट ऑफ व्यू के साथ नहीं आई कि फिल्म इंडस्ट्री में सब कुछ सही होगा। मुझे हमेशा पता था कि पक्षपात होगा। तो इसके लिए रोना क्यों? मुझे पता था कि गेम अनफेयर होने वाला है। ज्यादातर लोग आपके खिलाफ रहने वाले हैं और अगर इतना सब कुछ होने के बावजूद भी आप इस इंडस्ट्री का हिस्सा बनना चाहते हैं तो यह आपकी पसंद है और आप इसके लिए बाद में शिकायत नहीं कर सकते हैं।"

तापसी ने कब बॉलीवुड में किया था डेब्यू?

तापसी पन्नू को इंडस्ट्री में आए 10 साल हो गए हैं। एक्ट्रेस ने पहले साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी परफॉर्मेंस से ऑडियंस का दिल जीता, फिर 'चश्मे बद्दूर' से हिंदी सिनेमा में कदम रखा। बॉलीवुड में अपनी काबिलियत का झंडा गाड़ने वाली तापसी को आखिरी बार 'ब्लर' में देखा गया था, जिसका निर्देशन अजय बहल ने किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.