नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जो अपनी बेबाकी और बेहतरीन अभिनय के लिए जानी जाती हैं। तापसी के किरदारों में जो बग़ावती तेवर नज़र आते हैं, वो निजी लाइफ़ में भी कहीं ना कहीं दिखायी देते हैं। तापसी ने अब अपनी लव लाइफ़ को लेकर कुछ खुलासे किये हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि फ़िल्म इंडस्ट्री से किसी को डेट क्यो नहीं किया।

तापसी डेनमार्क के बैडमिंटन खिलाड़ी मैथियास बोई को डेट कर रही हैं। 2015 के यूरोपियन गेम्स में मैथियास ने गोल्ड मेडल जीता था। ईटाइम्स को दिये इंटरव्यू में तापसी ने अपनी पर्सनल लाइफ़ पर खुलकर बात की। उन्होंने मैथियास को डेट करने के सवाल पर कहा कि मैं फ़िल्म इंडस्ट्री से किसी को इसलिए डेट नहीं करना चाहती थी, क्योंकि मैं अपनी निजी और व्यावसायिक ज़िंदगी अलग रखना चाहती हूं। जो लोग मेरे लिए मायने रखते हैं, उनकी तस्वीरें मैं बर्थडे पर शेयर करती हूं। ऐसा ही मैथियास के साथ किया, जो मेरे क़रीबी हैं। शादी को लेकर तापसी ने कहा कि जब वो इसका इरादा कर लेंगी तो अपनी रफ़्तार धीमी कर लेंगी और साल में 5-6 फ़िल्में करने के बजाय 2 या 3 ही करेंगी। तब ही उनके पास अपनी निजी ज़िंदगी के लिए वक़्त निकल पाएगा। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mathias Boe (@mathias.boe)

बता दें कि तापसी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से मैथियास की ज़्यादा तस्वीरें शेयर नहीं की हैं, मगर मैथियास अपनी भावनाएं ज़ाहिर करने से नहीं चूकते। मैथियास ने भी तापसी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए दिलचस्प पोस्ट लिखी था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Mathias Boe (@mathias.boe)

तापसी पन्नू के करियर की बात करें तो आने वाले समय में उनकी कई फ़िल्में रिलीज़ के लिए कतार में हैं। रश्मि रॉकेट, शाबाश मिट्ठू, लूप लपेटा और हसीना दिलरुबा जैसी फ़िल्में रिलीज़ होंगी। रश्मि रॉकेट और शाबाश मिट्ठू स्पोर्ट्स फ़िल्में हैं। तापसी की आख़िरी रिलीज़ 2020 में आयी थप्पड़ है, जो घरेलू हिंसा पर बनायी गयी थी। फ़िल्म के लिए तापसी को काफ़ी तारीफ़ें मिली थीं।

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप