Move to Jagran APP

सेल्फी लेने के लिए Taapsee Pannu का पीछा करने लगा फैन, गुस्से में बोलीं एक्ट्रेस- 'हट जाइए...'

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) को अक्सर उनकी बहन शगुन पन्नु के साथ स्पॉट किया जाता है। शादी के बाद से तो ऐसा लग रहा है जैसे फैंस उनके लिए और क्रेजी से हो गए हैं। तापसी अक्सर कैमरे से बचने बचाने की कोशिश करती हैं लेकिन पैप्स उनके ढूंढ ही लेते हैं। ऐसी ही एक घटना हुई एक फिल्म स्क्रीनिंग के बाहर। उनका ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

By Surabhi Shukla Edited By: Surabhi Shukla Thu, 13 Jun 2024 10:59 AM (IST)
Taapsee Pannu gets angry on fan asking for selfie

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। तापसी पन्नू ने कुछ समय पहले अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड मैथियास बो के साथ शादी कर ली थी। दोनों ने इसकी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की। शादी के बाद तापसी के लुक्स या अंदाज में भी कोई बदलाव नहीं देखने को मिला। वो आज भी बिल्कुल वैसी ही हैं जैसी शादी से पहले नजर आती थीं। लेकिन फैंस और पैप्स हैं कि तापसी का पीछा ही नहीं छोड़ रहे।

हाल ही में एक ऐसा वाक्या हुआ मुंबई में एक फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान। तापसी मूवी देखकर अपनी बहन के साथ बाहर निकल रही थीं जब कुछ फैंस फोटोज के लिए उनके पीछे पड़ गए। तापसी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

तापसी पन्नु को आया गुस्सा

इंस्टेंट बॉलीवुड ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें तापसी व्हाइट कलर की स्कर्ट और ग्रीन कलर के टॉप में बाहर आती दिख रही हैं। एक्ट्रेस अपनी गाड़ी की ओर बढ़ने लगती हैं जब फैंस उन्हें बीच में जबरदस्ती रोक कर सेल्फी की डिमांड करते हैं। हालांकि तापसी के एक्सप्रेशन को देखकर ये साफ लग रहा है कि वो फोटो खिंचवाने के मूड में नहीं हैं। लेकिन एक फैन उनका पीछा करता है और गाड़ी तक पहुंच जाता है। ये बात तापसी को गुस्सा दिला देती है और वो कहती हैं - हट जाइए...

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

यह भी पढ़ें: जब अपनी ही फिल्म के खिलाफ हो गई थीं तापसी पन्नू, सोशल मीडिया पर ट्रेलर बैन करने की कर दी थी मांग

अपकमिंग मूवी को कर रही हैं प्रमोट

तापसी पन्नू इन दिनों अपनी अपकमिंग मूवी फिर आई हसीन दिलरुबा को प्रमोट करने में लगी हुई हैं। हाल ही में उन्होंने सेट से एक तस्वीर भी शेयर की थी। फोटो में तापसी ब्राइट येलो कलर की साड़ी में पानी में एंजॉय करती नजर आ रही हैं। इस फोटो पर तापसी ने कैप्शन लिखा- "सब लोग जिधर वो हैं, उधर देख रहे हैं। हम देखने वालों की नजर देख रहे हैं।"

बता दें कि मेकर्स ने 29 फरवरी को फिल्म की टीजर जारी किया था। इस फिल्म में तापसी पन्नू रानी, विक्रांत मेसी रीशू, सनी कौशल अभिमन्यू और जिमि शेरगिल मृत्युंजय के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म को कनिका ढिल्लन ने लिखा है और ये नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: Taapsee Pannu को पति मैथियास बो से नहीं हुआ था 'पहली नजर का प्यार', बोलीं- 'मैंने कई लोगों को डेट किया लेकिन...'