Move to Jagran APP

मार्च में दुल्हन बनने वाली हैं Taapsee Pannu? शादी की खबरों पर एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, पर्सनल लाइफ पर कही ये बात

एक्ट्रेस Taapsee Pannu अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कम ही बात करती हैं। लेकिन इन दिनों वह पर्सनल लाइफ को लेकर ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस के मार्च में शादी करने की चर्चा तेज है। जैसे ही उनकी वेडिंग न्यूज सामने आई सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया। इस बीच एक्ट्रेस ने अब शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

By Karishma Lalwani Edited By: Karishma Lalwani Published: Wed, 28 Feb 2024 06:32 PM (IST)Updated: Wed, 28 Feb 2024 06:32 PM (IST)
तापसी पन्नू (फाइल फोटो). फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

एंटरटेमेंट डेस्क, नई दिल्ली। बॉलीवुड में इन दिनों कई सितारे शादी के बंधन में बंध रहे हैं। हाल ही में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) और जैकी भगनानी (Jackky Bhagnani) की शादी हुई। वहीं, मार्च में कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) और पुलकित सम्राट (Pulkit Samrat) के शादी करने की चर्चा तेज है। इस बीच तापसी पन्नू (Taapsse Pannu) के भी शादी करने की खबरें सामने आई हैं। 

loksabha election banner

तापसी की शादी की है चर्चा

तापसी पन्नू पिछले करीब 10 साल से बैडमिंटन प्लेयर मैथियास बो (Mathias Boe) को डेट कर रही हैं। दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ पर कम ही बात की है। एक कपल के तौर पर सोशल मीडिया पर इनकी साथ में ज्यादा पिक्चर्स भी नहीं। वहीं, हाल ही में खबर आई थी कि तापसी अपने 10 साल के रिलेशन को शादी में बदलने के लिए तैयार हैं। वह मार्च के अंत में शादी करेंगी। अब तापसी ने इन खबरों पर चुप्पी तोड़ी है।

शादी की खबरों पर तापसी ने तोड़ी चुप्पी

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में तापसी ने कहा कि उन्होंने कभी भी अपनी पर्सनल लाइफ पर बात नहीं की है और न ही वह ऐसा करेंगी। हालांकि, उन्होंने शादी की खबरों को लेकर यह भी नहीं बताया कि यह महज रूमर है या सच। एक्ट्रेस के इस स्टेटमेंट ने उनके फैंस को कन्फ्यूजन में डाल दिया है।

यह भी पढ़ें: Taapsee Pannu Wedding: मार्च में ब्वॉयफ्रेंड Mathias की दुल्हनिया बनेंगी तापसी पन्नू, इस जगह करेंगी शाही शादी

एनडीटीवी में छपी रिपोर्ट के अनुसार, तापसी मार्च एंड में शादी करेंगी। उनकी वेडिंग उदयपुर में हो सकती है। यह शादी पूरी तरह से प्राइवेट होगी और इसमें बॉलीवुड के किसी सेलिब्रिटी को न्योता नहीं दिया जाएगा। शादी को लेकर और कोई जानकारी सामने नहीं आई थी।

यह भी पढ़ें: Anant Ambani के प्री वेडिंग में बॉलीवुड का तड़का, अभिषेक बच्चन, जाह्नवी कपूर सहित ये सितारे पहुंचे जामनगर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.