Move to Jagran APP

Taapsee Pannu के बॉयफ्रेंड को समझ नहीं आती बॉलीवुड फिल्में, एक्ट्रेस को है इस बात का मलाल

तापसी पन्नू ने कहा- मेरे बॉयफ्रेंड (माथियास बो) को कोई हिंदी फिल्म समझ नहीं आती। उन्होंने मेरी सभी फिल्में देखी हैं लेकिन बॉलीवुड की फिल्में उनके लिए बहुत लंबी होती हैं। वो इमोशन को नहीं समझते पाते हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 18 Jul 2021 01:08 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jul 2021 01:08 PM (IST)
Taapsee Pannu के बॉयफ्रेंड को समझ नहीं आती बॉलीवुड फिल्में, एक्ट्रेस को है इस बात का मलाल
Image Source: Taapsee Pannu Social media Account

नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू अपनी फिल्म 'हसीन दिलरुबा' के रिलीज होने के बाद से खबरों में छाई हुईं हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में ने अपनी मां और बॉयफ्रेंड के बारे में बात की। तापसी पन्नू ने कहा है कि उनकी मां एक होपलेस चीयरलीडर हैं, वहीं उनके बॉयफ्रेंड माथियास बो को उनकी फिल्में समझ नहीं आती हैं। इस दौरान तापसी पन्नू ने अपनी आने वाली फिल्म 'शाबाश मिठू' के बारे में भी बात की।

loksabha election banner

बॉयफ्रेंड समझ नहीं पाता इमोशन

हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में अपनी मां और बॉयफ्रेंड की पसंदीदा फिल्मों के बारे में पूछे जाने पर, तापसी पन्नू ने कहा, 'मेरी मां एक होपलेस चीयरलीडर है, उन्हें मेरी सारी फिल्में पसंद हैं। मेरे बॉयफ्रेंड (माथियास बो) को कोई हिंदी फिल्म समझ नहीं आती। उन्होंने मेरी सभी फिल्में देखी हैं, लेकिन बॉलीवुड की फिल्में उनके लिए बहुत लंबी होती हैं। वो इमोशन को नहीं समझते पाते हैं। उन्होंने सभी फिल्में देखी हैं लेकिन वह इमोशनल और ड्राम वाले भागों से नहीं जुड़ पाते हैं। वह उन इमोशन से नहीं जुड़ पाते जिन्हें मैं स्क्रीन पर प्ले करती हूं।'

इस बात को लेकर टेंशन में हैं तापसी

तापसी पन्नू ने यह भी कहा कि वह अपनी आने वाली फिल्म 'शाबाश मिठू' को लेकर काफी स्ट्रेस में हैं। तापसी ने कहा, 'मैं आपको बता सकती हूं कि मैं किस बारे में सबसे ज्यादा स्ट्रेस हूं। मैं शाबाश मिठू को लेकर बहुत टेंसन में हूं क्योंकि मैं उस फिल्म में पानी से बाहर मछली की तरह हूं। मैंने फिल्म से पहले कभी क्रिकेट नहीं खेला। मैं सही क्रिकेट खेल पाऊंगी या नहीं इस बात से डरती हूं और टेशन में रहती हूं, क्योंकि क्रिकेट हमारे देश में एक धर्म है।"

तापसी पन्नू अभिनय के बाद उन्होंने फिल्म प्रोडक्शन में उतरने का फैसला कर लिया। तापसी ने हाल ही में फिल्म प्रोडक्शन कम्पनी ‘आउटसाइडर्स फिल्म्स’ की शुरुआत करने की घोषणा की। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.