नई दिल्ली, जेएनएन। तापसी पन्नू और भूमि पाडनेकर की फिल्म ‘सांड की आंख’ का टीजर (Saand Ki Aankh Teaser) कुछ दिनों पहले दर्शकों के सामने आ चुका है। दादी के रोल में तापसी और भूमि काफी दमदार नजर आईं।अब नेशनल स्पोर्ट्स डे के मौके पर फिल्म से नया स्टिल रिलीज किया गया है जिसमें दोनों स्पोर्ट्स को प्रमोट कर रही हैं।

नेशनल स्पोर्ट्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर बधाई का सिलसिला जारी है और लोग स्पोर्ट्स से जुड़ी बातों को शेयर कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म जगत कैसे पीछे रहता। क्योंकि ऐसी कई फिल्में हैं जो स्पोर्ट्स पर बनी हैं।  हाल ही में फिल्म सांड की आंख से नया स्टिल सामने आया है। 

इस स्टिल में देख सकते हैं कि तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर एक स्टेडियम के बीच में हैं। उनके चेहरे पर जीत की खुशी नजर आ रही है। फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें दो दादियों की कहानी को दर्शाया जाएगा जो एक बेहतरीन शूटर हैं। फिल्म में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर चंद्रो तोमर और प्रकाशी तोमर के किरदार को निभाती नजर आएंगी। टीजर के मुताबिक तापसी और भूमि एक ऐसे गांवों में रहती हैं जहां औरतों को आज भी घूंघट हटाने की मंजूरी नहीं है। लेकिन इन सब के बावजूद दोनों शूटिंग करती हैं। और निशाना लगाती हैं ‘सांड की आंख’ पर। 

आपको बता दें कि ये कहानी दो दादियों की असल जिंदगी पर आधारित है। जिनके नाम चंद्रो और प्रकाशी तोमर है। तापसी और भूमि के लुक की वजह से ये फिल्म रिलीज से पहले ही चर्चा में आ गई है। फिल्म दिवाली के मौक पर 25 अक्टूबर 2019 में रिलीज होगी। इस फिल्म के डायरेक्टर तुषार हीरानंनदानी और प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप हैं। 

(फोटो क्रेडिट - तरण आदर्श ट्वीट)

यह भी पढ़ें: Mission Mangal Box Office Collection Day 13: 200 करोड़ की राह नहीं इतनी आसान, साहो से होगी टक्कर

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस