नई दिल्ली, जेएनएन। तेलुगु फ़िल्म Sye Raa Narsimha Reddy का हिंदी टीज़र 20 अगस्त को रिलीज़ हो गया है। फ़िल्म में साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी शीर्षक भूमिका में हैं, जबकि अमिताभ बच्चन ने एक ख़ास भूमिका निभायी है।

Sye Raa Narasimha Reddy इसी नाम के एक योद्धा की कहानी है, जो अंग्रेजी हुकूमत के ख़िलाफ़ जंग छेड़ता है। टीज़र के अनुसार, रानी लक्ष्मीबाई से भी पहले अंग्रेजों के ख़िलाफ़ नरसिम्हा रेड्डी ने मोर्चा खोला था। फ़िल्म की कहानी 1857 में हुए पहले भारतीय स्वाधीनता संग्राम से भी 30 साल पहले के दौर में सेट है, जो फ्रीडम फाइटर Uyyalawada Narasimha Reddy के जीवन पर आधारित है। फ़िल्म का ट्रेलर एक्शन और इमोशन से भरपूर है। चिरंजीवी ज़बर्दस्त एक्शन करते हुए दिख रहे हैं। वहीं अमिताभ बच्चन इस फ़िल्म में नरसिम्हा रेड्डी के गुरु के रोल में दिखेंगे। फ़िल्म को चिरंजीवी के बेटे राम चरन ने प्रोड्यूस किया है, जबकि सुरेंदर रेड्डी निर्देशक हैं।

हिंदी में फ़िल्म को फरहान अख़्तर की कंपनी प्रेज़ेंट कर रही है। सयरा नरसिम्हा रेड्डी 2 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है। यह एक महत्वाकांक्षी फ़िल्म है। माना जा रहा है कि एसएस राजामौली की बाहुबली सीरीज़ की तरह ही नरसिम्हा रेड्डी भी बॉक्स ऑफ़िस पर गदर मचा सकती है।

फ़िल्म का संगीत अमित त्रिवेदी ने दिया है। फ़िल्म में युद्ध के कई दृश्य फ़िल्माए गये हैं, जिन पर काफ़ी बजट खर्च किया गया है। फ़िल्म का टीज़र तेलुगु और हिंदी के अलावा तमिल, मलयालम और कन्नड़ में भी रिलीज़ किया गया है। फ़िल्म में चिरंजीवी और अमिताभ के अलावा सुदीप, रवि किशन, नयनतारा और तमन्ना मुख्य भूमिकाओं में नज़र आएंगे। 

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस