Move to Jagran APP

Swara Bhaskar Supports Richa Chadha: गलवान ट्वीट विवाद के बीच स्वरा भास्कर ने ऋचा चड्ढा का किया समर्थन

Swara Bhaskar Supports Richa Chadha गलवान ट्वीट विवाद में अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की एंट्री हो चुकी है। स्वरा ने ट्वीट कर ऋचा चड्ढा का समर्थन किया है और उनकी हौसला अफजाई किया है। इससे पहले विवेक रंजन अग्निहोत्री सहित कई कलाकारों ने अभिनेत्री को लताड़ लगाई थी।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Sat, 26 Nov 2022 04:55 PM (IST)Updated: Sat, 26 Nov 2022 04:55 PM (IST)
Swara Bhaskar Supports Richa Chadha: Swara Bhaskar supported Richa Chadha amid Galwan tweet controversy.

नई दिल्ली, जेएनएन। Swara Bhaskar Supports Richa Chadha: ऋचा चड्ढा की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, एक्ट्रेस ने हाल ही में इंडियन आर्मी पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी। जिसके बाद ट्विटर पर बायकॉट फुकरे 3 ट्रेंड होने लगा था और लोग उन्हें बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। वहीं, मामले को बढ़ता देख ऋचा ने एक स्टेटमेंट जारी कर माफी मांग ली है, लेकिन लोग अभी-भी उनसे खफा हैं और अब इस मामले स्वरा भास्कर की एंट्री हो चुकी है और वो ऋचा चड्ढा के फेवर में खड़ी दिखाई दे रही हैं।   

loksabha election banner

स्वरा भास्कर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ऋचा चड्ढा का सपोर्ट करते हुए लिखा, ऋचा आपके लिए ताकत और बहुत सारा प्यार। स्वरा भास्कर के अलावा शुक्रवार को अभिनेत्री के समर्थन में साउथ के अभिनेता प्रकाश राज ने सपोर्ट किया है। उन्हें अक्षय कुमार के एक ट्वीट का जवाब देते हुए ऋचा को सपोर्ट करते हुए लिखा, आपसे ये उम्मीद नहीं थी अक्षय... ये कहने के बाद ऋचा चड्ढा आपसे ज्यादा हमारे देश के लिए बेहतर हैं, सर।

Swara

भारतीय सेना पर एक्ट्रेस ने किया तंज

दरअसल, भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट जनरल ने लिखा था कि सरकार के आदेश दे तो हम पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर यानी (POK) को वापस ले सकते हैं। इसी ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ऋचा चड्ढा ने भारतीय सेना पर तंज कसते हुए लिखा, Galwan Says hi और इसके बाद एक्ट्रेस को लोगों ने ट्विटर पर खरी-खोटी सुनाते हुए क्लास लगा दी और फुकरे 3 की बायकॉट के लिए एक कैंपेन भी शुरू कर दिया है।

Akshay Kumar

विवेक अग्निहोत्री ने लगाई क्लास

ऋचा चड्ढा के इस ट्वीट के बाद लगातार बॉलीवुड सेलेब्स भी उनपर निशाना साध रहे हैं। बीते दिनों अक्षय कुमार, अनुपम खेर, अशोक पंडित जैसे कलाकारों ने उनकी भत्सना की थी। जबकि शुक्रवार को द कश्मीर फाइल्स के निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अभिनेत्री पर पलटवार करते हुए लिखा, मैं इस बात से सच में हैरान नहीं हूं, वो वास्तव में भारत विरोधी महसूस करते हैं। दिल की बात जुबान पर आ ही जाती है और फिर वे पूछते हैं कि लोग बॉलीवुड की फिल्म का बायकॉट क्यों कर रहे हैं।

Vivek Ranjan on Richa

ऋचा चड्ढा की आने वाली फिल्में

आपको बता दें कि हाल ही में ऋचा चड्ढा ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉय फ्रेंड अली फजल से शादी रचाई है। बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही फुकरे फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म फुकरे 3 में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में वो अपने किरदार भोली पंजाबन की भूमिका को आगे निभाती हुई नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Celebs on Vikram Gokhale Death: विक्रम गोखले के निधन पर अक्षय कुमार सहित इन कलाकारों ने दी श्रद्धांजलि


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.