Move to Jagran APP

Swara Bhaskar viral video: स्‍वरा भास्‍कर के साथ सेल्फी लेकर बोला फैन- मैडम आएगा तो मोदी ही...

Swara Bhaskar viral video अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक युवक उनके साथ है और वह कह रहा है कि मैडम आएगा तो मोदी ही।

By Rizwan MohammadEdited By: Published: Wed, 08 May 2019 06:53 PM (IST)Updated: Thu, 09 May 2019 11:48 AM (IST)
Swara Bhaskar viral video: स्‍वरा भास्‍कर के साथ सेल्फी लेकर बोला फैन- मैडम आएगा तो मोदी ही...
Swara Bhaskar viral video: स्‍वरा भास्‍कर के साथ सेल्फी लेकर बोला फैन- मैडम आएगा तो मोदी ही...

नई दिल्ली, जेएनएन। बेबाक अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर (Swara Bhaskar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक फैन ने उनके साथ सेल्‍फी के बहाने वीडियो बनाया और कहा कि मैडम आएगा तो मोदी ही। इस वीडियो के सोशल मीडिया पर आते ही वह ट्रोलर के निशाने पर आ गईं। स्‍वरा ने ट्रोलर्स का जवाब देते इस हरकत को वाहियात बताया है।

loksabha election banner

अकसर भाजपा सरकार की नीतियों के विरोध में रहने वाली अभिनेत्री स्‍वरा भास्‍कर हाल ही में राजनीतिक पार्टी आप के प्रत्‍याशी के समर्थन में रैली करने दिल्‍ली पहुंची थीं। उन्‍होंने ट्वीट करके इसकी जानकारी अपने फैंस को दी थी। इस कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर थीं। बुधवार को उन्‍होंने एक वीडियो ट्वीट करते हुए भक्‍तों को गंदी राजीनति करने वाला बताया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक युवक उनके साथ सेल्‍फी लेते वक्‍त कह रहा है कि मैडम आएगा तो मोदी ही।

यह वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस वीडियो को शेयर करते हुए स्‍वरा भास्‍कर ने ट्वीट किया कि एयरपोर्ट पर एक व्‍यक्ति ने उनके साथ सेल्‍फी लेने की रिक्‍वेस्‍ट की। उन्‍होंने पोस्‍ट में लिखा कि मैं किसी को मना नहीं करती हूं। राजनीतिक दलों के लोगों के साथ भी सेल्‍फी में मुझे दिक्‍कत नहीं है। लेकिन मैं उस व्‍यक्ति ने चुपके से वीडियो शूट कर लिया।

उन्‍होंने कहा कि मैं उस व्‍यक्ति की इस हरकत से आश्‍चर्य में नहीं हूं, मुझे पता है कि इस तरह की हरकत भक्‍त ही कर सकते हैं। उस व्‍यक्ति को लगता है ऐसा करने से उसका जीवन सार्थक हो गया। बता दें कि स्‍वरा भास्‍कर को बेबाकी के लिए जाना जाता है। वह अकसर ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं। 

View this post on Instagram

When @jigneshmevani & #amraram ji don’t invite you to their selfie club!!!! 🤣🤣🤣🤣🤣 #ThirdWheel #Sikar #LokSabhaElections2019

A post shared by Swara Bhasker (@reallyswara) on

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.