Move to Jagran APP

Swara Bhaskar Rasbhari memes: स्वरा भास्कर की 'रसभरी' फैंस को नहीं आ रही पसंद, जमकर बन रहे हैं मजाकिया मीम

Swara Bhaskar Rasbhari memes अक्षय कुमार मनोज बाजपेयी और अन्य फिल्म कलाकारों के मीम का उपयोग कर स्वरा को ट्रोल किया जा रहा हैं।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 27 Jun 2020 01:25 PM (IST)Updated: Sat, 27 Jun 2020 03:04 PM (IST)
Swara Bhaskar Rasbhari memes: स्वरा भास्कर की 'रसभरी' फैंस को नहीं आ रही पसंद, जमकर बन रहे हैं मजाकिया मीम
Swara Bhaskar Rasbhari memes: स्वरा भास्कर की 'रसभरी' फैंस को नहीं आ रही पसंद, जमकर बन रहे हैं मजाकिया मीम

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म एक्ट्रेस स्वरा भास्कर की हालिया रिलीज वेब सीरीज 'रसभरी' रिलीज हुई हैंl जिसे जमकर ट्मेरोल किया जा रहा हैंl इसपर कई वायरल मीम भी बन रहे है और यह स्वरा भास्कर के फैंस के निशाने पर आ गई हैंl स्वरा भास्कर की नई फिल्म 'रसभरी' अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है और जल्द ही यह मैम मटेरियल बन गई है। स्वरा भास्कर की फिल्म को लेकर ट्विटर पर मेकर्स, अभिनेत्री और अमेजन प्राइम को जमकर ट्रोल किया जा रहा हैं।

loksabha election banner

स्वरा भास्कर की एक पोस्ट में वह खुद को 'हॉट टीचर' कहती नजर आ रही हैं और इसे लेकर वह खास तौर से अधिक ट्रोल हो रही है। अक्षय कुमार, मनोज बाजपेयी और अन्य फिल्म कलाकारों के मीम का उपयोग कर स्वरा को ट्रोल किया जा रहा हैं। 'रसभरी' अमेज़न प्राइम पर बिना ज़्यादा प्रचार के रिलीज हुई। स्वरा भास्कर काफी समय से ट्विटर पर निशाने पर हैं। लोगों ने सीएए विरोध प्रदर्शन के दौरान समुदायों के बीच हिंसा भड़काने का आरोप लगाते हुए उनकी गिरफ्तारी की भी मांग की थीं।

स्वरा ने खुद हर बार ट्रोल का जवाब दिया है। जब ट्विटर पर #ArrestSwaraBhaskar ट्रेंड किया, तो उसने जवाब देते हुए लिखा, 'और मेरे दोस्त .. इसीलिए भारत में ज्यादातर सेलिब्रिटीज केवल हाथियों के लिए आवाज उठाते हैं! #safoorazargar #ArrestSwaraBhaskar #bizarrebuttrue' 

स्वरा भास्कर एक अभिनेत्री हैंl वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैंl हालांकि काम से अधिक वह सोशल मीडिया पर दिए गए अपने वक्तव्यों को लेकर खबरों में रहती हैंl इसे लेकर उन्हें कई बार फैंस के गुस्से का शिकार भी होना पड़ा हैंl स्वरा भास्कर पर अक्सर आरोप लगाया जाता है कि वह एक पक्ष का समर्थन करती है और वह निष्पक्ष नहीं हैंl इसी के चलते वह सोशल मीडिया पर लोगों के गुस्से का शिकार होती हैंl  स्वरा भास्कर की इस वेब सीरीज को बॉलीवुड की कई हस्तियों ने भी नकारा हैंl उनमें से एक लेखक प्रसून जोशी भी हैंl उन्होंने भी स्वरा भास्कर की हालिया रिलीज रसभरी को लेकर आपत्ति जताई हैंl 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.