Move to Jagran APP

Swara Bhasker: रिसेप्शन में पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा पहन ट्रोल हुईं स्वरा, लोग बोले- कुछ अच्छा नहीं मिला?

Swara Bhasker Reception स्वरा भास्कर और फहद अहमद का रविवार को एक और वेडिंग रिसेप्शन था जिसे फहद के परिवार ने होस्ट किया था। इस फंक्शन में स्वार भास्कर एक पाकिस्तानी डिजाइनर के लहंगे में सजी हुई नजर आईं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 20 Mar 2023 09:50 AM (IST)Updated: Mon, 20 Mar 2023 09:50 AM (IST)
Swara Bhaskar Got Trolled For Wearing Pakistani Designer Lehenga At Her Reception

नई दिल्ली, जेएनएन। स्वरा भास्कर की शादी की खबर आए महीनाभर होने वाला है, लेकिन उनके फंक्शन हैं कि चले ही जा रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी विदाई की तस्वीरें दिखाई कि कैसे वो अपने माता पिता से दूर होने पर इमोशनल हो गई थीं। तो अब स्वरा ने अपने एक और रिसेप्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस फंक्शन में ज्यादातर उनके दोस्त मौजूद थे।

स्वरा भास्कर ने फिर दी रिसेप्शन पार्टी

अपने रिसेप्शन में स्वरा ने एक पाकिस्तानी डिजाइनर का बेज लहंगा पहना और एक बड़ी नोज रिंग और माथा पट्टी से सबका ध्यान खींचा। स्वरा के पतिदेव फहद ने एक सफेद शेरवानी और सफेद और सुनहरे दुपट्टे के साथ एक गोल्डन कलर का कुर्ता पहना था।

पहना पाकिस्तानी डिजाइनर का लहंगा

समाजवादी पार्टी के नेता सुहैब अंसारी ने शादी के रिसेप्शन से कुछ तस्वीरें ट्विटर पर शेयर कीं और लिखा, 'बहुत-बहुत बधाई, फहद भाई और स्वरा जी। आपके आगे एक धन्य और सुखी जीवन की कामना करता हूं।' नवविवाहित जोड़े को बेज रंग के सोफे पर बैठे देखा जा सकता है, जो मेहमानों के साथ ग्रुप फोटो खिंचवा रहे हैं।

हुईं ट्रोल

स्वरा ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बेज लहंगे में अपने फोटोशूट की एक झलक भी शेयर की। उन्होंने इसके साथ लिखा, “आश्चर्यजनक alixeeshantheatrestudio की एक झलक। लहंगा सेट किया है जो alixeeshanempire ने बनाया है और सरहद के उस पार से मुझे भेजा है! इसे संभव बनाने के लिए natrani को विशेष धन्यवाद!”

वायरल हो रहा है विदाई का विडियो

स्वरा ने समाजवादी पार्टी की यूथ विंग - समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष फहद के साथ रजिस्टर्ड शादी की थी। उन्होंने इसे कई फंक्शन के साथ मनाया। ये शादी दोनों धर्मों के तौर तरीके से हुई। हाल ही में स्वरा की विदाई का एक वीडियो उनके एक दोस्त ने शेयर किया था। उनके पिता ने इसे एक "मार्मिक क्षण" कहा और ट्विटर पर लिखा,

"... जैसे स्वरा भास्कर की शादी खत्म होने वाली थी। हां... रूड कमोडोर के पास फ्रेम से बाहर रहने का अच्छा कारण था... यह वास्तव में एक एक 'खडूस' पिता के लिए भी भावनात्मक रूप से इमोशन पल था ... हमारी प्रिय ReallySwara की 'विदाई'। 


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.