Move to Jagran APP

Irfan khan: पति इरफान खान पर किताब लिखने जा रही हैं सुतपा, इन अहम बातों का होगा जिक्र

Irfan khan एक्टर इरफान खान की पत्नी सुतपा सिकदर (Sutpa Sikdar) दिवंगत अभिनेता की लाइफ पर किताब लिखने का प्लान कर रही हैं। सुतपा चाहती है कि इस किताब में वह इरफान के मस्त मौला करेक्टर को ही दिखाए।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 11 Jun 2023 04:30 PM (IST)Updated: Sun, 11 Jun 2023 04:30 PM (IST)
Irrfan khan, sutapa sikadar Photo Credit Instagram

 

नई दिल्ली, जेएनएन। Irfan khan: इरफान खान अब हमारे बीच नहीं हैं, लेकिन आज भी उनके चाहने वाले उन्हें बेहद याद करते हैं। एक्टर के परिवार वालों उनकी याद में अक्सर तस्वीरें और वीडियो साझा करते है। अब खबर है कि एक्टर की पत्नी सुतपा सिकदर (Sutpa Sikdar) दिवंगत अभिनेता की लाइफ पर किताब लिखने का प्लान कर रही हैं।

इरफान खान पर किताब लिखेंगे सुतपा।

इरफान खान ने 29 अप्रैल 2020 को इस दुनिया को अलविदा कहा था। इरफान खान के जाने के बाद उनका परिवार जिसमें उनकी पत्नी सुतपा सिकदर और दो बच्चों पीछे रह गए। सोशल मीडिया पर सुतपा अक्सर उनकी याद में पुरानी तस्वीरे साझा करती है।

वहीं अब सुतपा ने शनिवार को बताया कि वह दिवंगत अभिनेता के मजाकिया व्यक्तित्व पर एक किताब लिखना चाहती हैं। इस में उन्होंने कहा, जब भी वह किताब लिखेंगी, वह नहीं चाहेंगी कि यह एक भावुक जर्नी हो।

किताब में होंगे एक्टर ने मस्त मौला किरदार।

सुतपा चाहती है कि इस किताब में वह इरफान के मस्त मौला करेक्टर को ही दिखाए, जिससे यह एक मजेदार यात्रा बन सके। इस किताब को सुतपा ने नाम दिया है "इरफान खान: ए लाइफ इन मूवीज" (A life in movies)। किताब की एक झलक सुतपा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर साझा की है। इस किताब में एक्टर के नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा से लेकर उनके टेलीविजन का सफर, फिल्मी सफर को भी दिखाया जाएगा।

कैंसर ने ले ली एक्टर की जान

एक्टर के फिल्मी करियर की बात करे तो उन्होंने इंडस्ट्री में तीन दशक से अधिक काम किया है। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक बेहतरीन फिल्में दी हैं। अप्रैल 2020 में 54 साल की उम्र में कैंसर से वह जंग हार गए थे।

उनकी तीसरी पुण्यतिथि से एक दिन पहले, निर्देशक अनूप सिंह ने अभिनेता की लंबे समय से टाली जा रही फिल्म, 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' को रिलीज किया। यह फिल्म दिवंगत अभिनेता को श्रद्धांजलि के रूप में रिलीज की गई थी।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.