Move to Jagran APP

'मेरे पास बहुत लोगों की दुआ', हार्ट अटैक के बाद रैम्प वॉक करती दिखीं Sushmita Sen, पूर्व प्रेमी के साथ आईं नजर

Sushmita Sen सुष्मिता सेन ने कुछ दिनों पहले हार्ट अटैक आने की जानकारी शेयर की थी। फैन्स में इस बात की खुशी है कि सर्जरी के बाद वह अपने काम पर पहले की तरह वापस लौट आई हैं। एक्ट्रेस को हाल ही में लैकमी फैशन वीक में देखा गया।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sun, 12 Mar 2023 09:53 AM (IST)Updated: Sun, 12 Mar 2023 09:53 AM (IST)
Still Image of Sushmita Sen and Rohman Shawl

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushmita Sen: सुष्मिता सेन सफल मिस यूनिवर्स होने के साथ-साथ नामी एक्ट्रेस भी हैं। उनका फिल्मी करियर भले ही बहुत लंबा न रहा हो, लेकिन एक्ट्रेस ने अब तक जितनी भी फिल्में की हैं, उनमें उनकी परफॉर्मेंस काबिले तारीफ रही है। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी हेल्थ अपडेट को लेकर सुर्खियों में हैं।

loksabha election banner

सुष्मिता सेन ने कुछ दिन पहले हार्ट अटैक की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उनकी एंडियोप्लास्टी हुई और दो स्टंट भी डाला गया। अब वह फैशन शो में जलवा बिखेरने पहुंचीं, जहां उनके साथ पूर्व प्रेमी रोहमन शॉल भी नजर आए।

लैकमी फैशन वीक में सुष्मिता ने किया रैम्प वॉक

सुष्मिता सेन फिल्मों में अब भले ही नजर न आती हों, लेकिन ओटीटी की दुनिया में उनका जलवा कायम है। एक्ट्रेस की वेब सीरीज 'आर्या 3' आने वाली है। हालांकि, यह कब स्ट्रीम होगी, इसकी जानकारी नहीं दी गई है। एक्ट्रेस ने इसकी शूटिंग शुरू कर दी है। वहीं, इस बीच उन्हें हार्ट अटैक आ गया, जिसकी जानकारी उन्होंने दो मार्च को शेयर की थी। एक्ट्रेस की कंडीशन अब स्टेबल है और यही वजह है कि हार्ट अटैक के कुछ ही दिनों बाद उन्हें लैकमी फैशन वीक में रैम्प वॉक करते देखा गया।

एक्ट्रेस की जिंदादिली ने लूटी महफिल

रैम्प वॉक में सुष्मिता सेन हमेशा की तरह जिंदादिल और मुस्कुराते हुए चेहरे के साथ नजर आईं। उन्हें देखकर इस बात का अंदाजा लगा पाना मुश्किल था कि हाल फिलहाल में ही उनकी सर्जरी हुई होगी। रैम्प वॉक के लिए सुष्मिता ने मस्टर्ड यलो कलर का लहंगा पहना था। रैम्प पर आते वक्त उनके हाथों में फूलों का गुलदस्ता था, जिसे वह सामने बैठे शख्स को बड़े ही नजाकत के साथ पकड़ा देती हैं।

'मेरे पास बहुत लोगों की दुआ है'

सुष्मिता सेन ने हार्ट सर्जरी के बाद भी जोश और स्माइल के साथ रैम्प पर वॉक किया। उनके इस अंदाज की जब पैपराजी ने तारीफ की, तो जवाब में उन्होंने कहा, 'मेरे पास बहुत लोगों की दुआ है। बहुत खुशनसीब हूं।' इसके बाद वह फैन्स के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाती हैं। इस दौरान उनके साथ पूर्व प्रेमी रोहमन शॉल भी नजर आए, जिनके साथ किसी जमाने में उनकी केमेस्ट्री मशहूर थी।

View this post on Instagram

A post shared by @varindertchawla

फैंस ने की तारीफ

सुष्मिता सेन का यह वीडियो देख कई लोगों ने रिएक्शन दिए हैं। एक ने कमेंट किया, 'ऐश्वर्या से अच्छी हमेशा सुष्मिता सेन लगी मुझको...ब्यूटी विद ब्रेन्स है ये।' कुछ फैन्स ने उन्हें रॉकस्टार और समझदार महिला बताया।

यह भी पढ़ें: TJMM Day 4: 'तू झूठी मैं मक्कार' ने मचाया गदर, चौथे दिन रणबीर कपूर की फिल्म की कमाई में आया जबरदस्त उछाल

यह भी पढ़ें: Oscars 2023: ऑस्कर 2023 में नॉमिनेट हुई यह फिल्में और सितारे, लाइव स्ट्रीम से पहले देखें नॉमिनेशन की फुल लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.