नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से हैं जो न सिर्फ अपनी फिल्मों के लेकर बल्कि अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। सुष्मिता एक कामयाब एक्ट्रेस होने के साथ ही साथ एक अपनी दोनों बेटियों रेने सेन और अलिसा सेन के लिए एक प्राउड मदर भी हैं। अपनी दोनों बेटियों के परवरिश में सुष्मिता ने कोई करस नहीं छोड़ी। वह अक्सर बेटियों संग अपने खूबसूरत पलों की तस्वीरें और वीडियो सोशल प्लेटफॉर्म पर शेयर करती रहती हैं। वहीं सुष्मिता की अच्छी परवरिश का ही नतीजा है कि उनकी दोनों बेटियां छोटी सी उम्र में ही काफी समझार हैं। इसी बीच  उन्होंने एक पुराना वीडियो शेयर किया है जो इस बात का उदारहण है। इस वीडियो को देखने के बाद वह फिर से इमोशनल हो गईं।

सुष्मिता सेन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक छोटी बेटी अलिसा सेन का एक वीडियो शेयर किया। ये वीडियो साल 2019 का है, जिसमें अलिसा 'गोद लेने' पर एक निबंध पढ़ते दिख रही हैं। वहीं आप अलीसा को स्कूल यूनिफॉर्म में देख सकते है। अलीसा इनमें कह रही हैं कि अगर संभव हो तो बच्चों को 'गोद लें'। सुष्मिता ने इस वीडियो को रिट्वीट करते हुए कैप्शन दिया, 'ऐसी समझदारी'। 

वीडियो में आप सुन सकते हैं कि अलिसा कह रही हैं, 'उनका मानना ​​है कि सभी को अनाथालय से एक बच्चे को गोद लेना चाहिए, क्योंकि इससे आपके परिवार में खुशी आएगी। साथ ही साथ हर बच्चे को जीने का अधिकार होना चाहिए। आप सोच रहे होंगे कि किसी दूसरे बच्चे को गोद लेने का मतलब खुद के बच्चे की तुलना में ज्यादा जिम्मेदारियों भरा होता है, लेकिन यहां आप गलत हैं, ऐसे नहीं है। दोनों प्रकार समान हैं।' इसी के साथ ही अलिसा ने भेदभाव को लेकर भी बात कही। बेटी अलिसा का ये निबंध सुनकर सुष्मिता भावुक हो उठी हैं। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है। साथ ही इस पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021