Move to Jagran APP

सुष्मिता सेन ने सालों बाद महेश भट्ट को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- पहली फिल्म के सेट पर किया था ऐसा बर्ताव

अपने अभिनय से भी हर किसी का दिल जीतने वालीं 46 साल की मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन ने हाल ही में महेश भट्ट के साथ शूटिंग करने को लेकर एक खुलासा किया। ट्विंकल खन्ना से बातचीत में उन्होंने डायरेक्टर के बर्ताव के बारे में खुलासा किया।

By Tanya AroraEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 02:59 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 02:59 PM (IST)
सुष्मिता सेन ने सालों बाद महेश भट्ट को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा- पहली फिल्म के सेट पर किया था ऐसा बर्ताव
sushmita sen revealed mahesh bhatt insulted her during her first film dastak. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मिस यूनिवर्स रह चुकीं सुष्मिता सेन बॉलीवुड की वो अदाकारा हैं, जिनकी खूबसूरती के आगे ही नहीं बल्कि विनम्र व्यवहार के आगे भी फैंस दिल हार जाते हैं। सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन जब भी कोई पोस्ट डालती हैं तो फैंस उस पर प्यार लुटाना बिलकुल नहीं भूलते। सुष्मिता वैसे तो विवादों से दूर ही रहना पसंद करती हैं, लेकिन हाल ही में 46 साल की सुष्मिता सेन ने कई सालों के बाद बड़े खुलासे किए हैं। ऐसा ही एक खुलासा उन्होंने अपने पहले डायरेक्टर महेश भट्ट को लेकर भी किया है। ट्विंकल खन्ना से बातचीत के दौरान सुष्मिता ने बताया कि जब वह अपनी फिल्म के सेट पर गईं तो महेश भट्ट ने उनके साथ कैसा बर्ताव किया।

loksabha election banner

40 मीडिया पर्सन और 20 प्रोडक्शन असिस्टेंट के सामने सुष्मिता ने झेला था ऐसा बर्ताव

सुष्मिता सेन ने ट्विंकल खन्ना से बातचीत के दौरान अपनी पहली फिल्म 'दस्तक' के सेट पर हुए इंसिडेंट के बारे में बताया। उन्होंने कहा, 'मुझे एक सीन शूट करना था, मुहूर्त शॉर्ट के दौरान की ये बात है, जब मुझे एक सीन में अपने कान से इयरिंग्स खींच के निकालनी थी और किसी पर फेंकनी थी, मैंने वह सीन इतना बुरा किया था कि मैं सच में नहीं बता सकती। मेरे इस सीन को देखकर महेश भट्ट इतने नाराज हुए कि उन्होंने मेरे साथ 40 कैमरामैन और 20 प्रोडक्शन असिस्टेंट के सामने काफी बुरा बर्ताव किया। उन्होंने सबके सामने मुझे कहा, 'क्या लेके आए हो, यहां मिस यूनिवर्स की तरह रोल कर रही है, ये अपनी जान बचाने के लिए भी एक्टिंग नहीं कर सकती'।

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सेट से गुस्सा होकर जाने लगीं सुष्मिता तो महेश भट्ट ने पकड़ लिया था हाथ

सुष्मिता सेन ने अपनी बात को आगे बढाते हुए कहा, 'उनकी ये बात सुनकर मैं गुस्से में सेट छोड़कर जाने लगीं तो महेश भट्ट ने रोकने के लिए मेरा हाथ पकड़ा, पर मैंने उनसे गुस्से में कहा कि आप मेरे से ऐसे बात नहीं कर सकते, जिसका जवाब देते हुए महेश भट्ट ने मुझसे कहा ये होता है गुस्सा, अब जाओ और यही गुस्सा कैमरे को दिखाओ'। सुष्मिता ने ट्विंकल को ये भी बताया कि महेश भट्ट ने सबके सामने मेरे साथ ऐसा व्यव्हार इसलिए किया ताकि मेरी हिचक टूट सके और मैं अपना बेस्ट शॉर्ट दूं। मैंने वापस आकर गुस्से में न सिर्फ वह शॉर्ट दिया, बल्कि अपने कान की इयरिंग्स इतनी तेज खींची कि मेरा कान भी नोच लिया'।

View this post on Instagram

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)

सुष्मिता ने डायरेक्टर्स महिला कलाकारों पर ही चिल्लाते थे

एक समय पर फिल्मों में एक्ट्रेसेस को फिल्मों में शो पीस की तरह ही यूज किया जाता था। ऐसा कहा जाता है कि फिल्में सिर्फ एक्टर्स ही चलाते हैं, हालांकि अब समय बदल चुका है। सिर्फ फीस में ही नहीं बल्कि एक्ट्रेसेस आज के समय में फिल्मों को अपने दम पर चलाती हैं। सुष्मिता ने ट्विंकल खन्ना से ये भी बताया कि 90 के दशक में डायरेक्टर्स ने महिला एक्टर्स पर चिल्लाने का एक नॉर्म बनाया था, जबकि जो मेल एक्टर्स होते थे उन पर कभी भी डायरेक्टर्स नहीं चिल्लाते थे। आपको बता दें कि महेश भट्ट ने ही सुष्मिता सेन को फिल्मों में ब्रेक दिया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.