Move to Jagran APP

Rhea Chakraborty की टी-शर्ट पर लिखे मैसेज पर सुशांत सिंह की बहन का पलटवार, लिखा वैसा ही ये मैसेज

Rhea Chakraborty Tshirt Message रिया चक्रवर्ती के टीशर्ट पर लिखे मैसेज के वायरल होने के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता ने भी इसका जवाब दिया है।

By Mohit PareekEdited By: Published: Wed, 09 Sep 2020 10:51 AM (IST)Updated: Wed, 09 Sep 2020 10:51 AM (IST)
Rhea Chakraborty की टी-शर्ट पर लिखे मैसेज पर सुशांत सिंह की बहन का पलटवार, लिखा वैसा ही ये मैसेज

नई दिल्ली, जेएनएन। एक्ट्रेस सुशांत सिंह केस से जुड़े एक ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक्ट्रेस की गिरफ्तारी के साथ ही सोशल मीडिया पर एक बात की काफी चर्चा हो रही है, वो है रिया के टीशर्ट पर लिखा मैसेज। इस मैसेज पर इतनी बात हो रही है कि रिया के समर्थन में कई बॉलीवुड हस्तियों ने इस मैसेज को पोस्ट किया है, जिसमें सोनम कपूर, फरहान अख़्तर, करीना कपूर, विद्या बालन, दिया मिर्जा, रवीना टंडन आदि का नाम शामिल है। अब इस मैसेज के वायरल होने के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है और उससे मिलता जुलता मैसेज जवाब में पोस्ट किया है।

loksabha election banner

रिया की टीशर्ट पर क्या था मैसेज?

रिया जब मंगलवार को एनसीबी कार्यालय में पूछताछ में हिस्सा लेने के लिए गई थीं, तो उनकी कई तस्वीरें सामने आई थीं। इन तस्वीरों में दिखा कि रिया ने जो टीशर्ट पहन रखी है, उस पर लिखा है- Roses Are Red, Violets Are Blue. Let's Smash The Patriarchy, Me And You...। इसका मतलब है- 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम...'। यानी एक्ट्रेस की टीशर्ट के मैसेज में मौजूदा सिस्टम से लड़ने की बात की जा रही है।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Everyone loves a witch hunt as long as it's someone else's witch being hunted. Walter Kirn

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

सुशांत सिंह की बहन ने दिया जवाब

रिया की टीशर्ट पर लिखा मैसेज इतना चर्चा में आ गया है कि सोशल मीडिया पर इस पर बात होने लगी। कई सेलेब्स ने यह मैसेज पोस्ट करते हुए रिया का पक्ष लिया। इसके बाद अब सुशांत की बहन श्वेता ने ऐसा ही एक मैसेज लिखकर इसका जवाब दिया है। श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें सुशांत सिंह राजपूत की फोटो है और उस पर लिखा है- Roses Are Red, Violets Are Blue. Let's fight for Right, Me And You...। इसका मतलब है कि 'गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ सही के लिए लड़ें, मैं और तुम...'।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#JusticeForSushantSinghRajput

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on

श्वेता ने भी इस मैसेज की तरह ही ये मैसेज पोस्ट किया है और अब सुशांत के फैंस उनका समर्थन कर रहे हैं। श्वेता के इस मैसेज को भी कुछ ही घंटों में लाखों लोग लाइक कर चुके हैं। बता दें कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। रिया चक्रवर्ती को 22 सितंबर तक जेल में रहना होगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.