Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput की पहली बरसी से पहले बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने किया एलान, पूरे जून में करेंगी यह काम

सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर उनके बांद्रा स्थित आवास पर 14 जून 2020 को मिला था। सुशांत के निधन से पूरी इंडस्ट्री को ज़बरदस्त सदमा लगा था। सुशांत के पिता द्वारा नामजद रिपोर्ट लिखवाने के बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर केस की सीबीआई जांच शुरू की गयी थी।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Wed, 26 May 2021 10:38 PM (IST)Updated: Thu, 27 May 2021 02:30 PM (IST)
Sushant Singh Rajput dies of suicide reportedly last year. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के दुखद निधन को 14 जून को एक साल पूरा हो जाएगा और एक बार फिर उनके परिवार और चाहने वालों के ज़ख़्म हरे होंगे। ऐसे में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक ख़ास फ़ैसला लिया है। अगले महीने श्वेता दुनिया-जहान से दूर रहकर अपने भाई की यादों को ताज़ा करेंगी। 

loksabha election banner

श्वेता ने बुधवार को बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर सोशल मीडिया में एलान किया- मैं जून के पूरे महीने में शांति के लिए पहाड़ों में रहूंगी। इंटरनेट और सेल सर्विस वहां नहीं होंगी। भाई के गुज़रने का एक साल उनकी मधुर यादों के साथ शांति में बिताऊंगी। हालांकि, उनका शरीर हमें सालभर पहले छोड़ चुका है, मगर जिन मूल्यों के लिए वो खड़े रह, वो आज भी हैं... बुद्ध पूर्णिमा की सबको शुभकामनाएं।

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर उनके बांद्रा स्थित आवास पर 14 जून 2020 को मिला था। सुशांत के निधन से पूरी इंडस्ट्री को ज़बरदस्त सदमा लगा था। मुंबई पुलिस ने शुरुआत में इसे आत्महत्या मानकर जांच शुरू की थी, मगर सुशांत के पिता के नामजद रिपोर्ट लिखवाने के बाद सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर इस केस की सीबीआई जांच शुरू की गयी थी।

सुशांत डेथ केस में उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती मुख्यारोपी हैं। सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में रिया को एनसीबी ने गिरफ़्तार भी किया था, मगर उन्हें ज़मानत मिल चुकी है। प्रवर्तन निदेशालय ने भी सुशांत केस में पैसे के लेन-देन की जांच की थी। सुशांत की मौत के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज़्म का मुद्दा ज़ोर-शोर से गर्माया था और कई स्टार किड्स उनके फैंस के निशाने पर आये थे।

सुशांत के फैंस एक साल से उन्हें न्याय दिलवाने के लिए सोशल मीडिया के ज़रिए जुटे हुए हैं। वहीं, सुशांत के नाम से देश के विभिन्न हिस्सों में चैरिटी कार्यक्रम भी आयोजित किये जाते हैं। अब सुशांत के परिवार और उनके चाहने वालों को सीबीआई की रिपोर्ट का इंतज़ार है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.