Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput बचपन में दिखते थे इतने क्यूट, एक्टर के जन्मदिन पर वायरल हुई माँ के साथ ये खास तस्वीर

एक्टर के निधन के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ती नजर आ रही हैं। भाई के जन्मदिन पर भी वह कई पोस्ट शेयर कर रही हैं। वहीं श्वेता ने सुशांत के 35वें जन्मदिन एक बेहद खास तस्वीर शेयर की है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Thu, 21 Jan 2021 06:29 PM (IST)Updated: Thu, 21 Jan 2021 06:29 PM (IST)
Sushant Singh Rajput बचपन में दिखते थे इतने क्यूट, एक्टर के जन्मदिन पर वायरल हुई माँ के साथ ये खास तस्वीर
Sushant Singh Rajput Sister Shweta Singh Kirti Shares Brother Childhood Photos On His 35th Birthday

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का आज 35वां जन्मदिन है। इस खास मौके पर आज भले ही वो हमारे बीच में नहीं हैं लेकिन उनके फैंस और परिवार वालों को उनकी याद सता रही है। इस मौके पर सुशांत को लेकर हर कोई पोस्ट शेयर करता नजर आ रहा है। वहीं एक्टर के निधन के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ती नजर आ रही हैं। वहीं भाई के जन्मदिन पर भी वह कई पोस्ट शेयर कर रही हैं। वहीं श्वेता ने सुशांत के 35वें जन्मदिन एक बेहद खास तस्वीर शेयर की है। एक्टर की ये यकीनन आपका भी मन मोह लेगी साथ ही आप भावुक हो उठेंगे।

loksabha election banner

 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने भाई की बचपन की तस्वीर शेयर की है। ये बेहद ही खास तस्वीर है। इस फोटो में सुशांत अपनी मां की गोद में मुस्कुराते नजर आ रहे हैं। फोटो में वह बेहद ही क्यूट नजर आ रहे हैं। यकीनन आप इस फोटो से नजर नहीं हटा पाएंगे। इस फोटो को श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘यह मुस्कान किसी का भी दिल पिघला सकती है ‘खुश शुशांत का दिन।' ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस इस पर कमेंट कर उन्हें ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। यही नहीं श्वेता सिंह ने इसके अलावा सुशांत सिंह की कई तस्वीरों का एक कोलाज बनाकर भी साझा किया था , जिसमें बचपन से लेकर बड़े तक कई तस्वीरें थीं।  

आपको बात दें कि 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 अपने मुंबई वाले फ्लैट में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस के मुताबिक सुशांत नवंबर 2019 से डिप्रेशन में थे और मुंबई के ही एक डॉक्टर से उनका ​इलाज चल रहा था। इस केस में अब अलग-अलग कई एंगल पर जांच की हो रही है। सीबीआई से लेकर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) और एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) जैसी देश की तीन बड़ी जांच एजेंसीज इस केस को हैंडल कर रही हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.