Move to Jagran APP

बॉलीवुड को बर्बाद कर देगा सुशांत सिंह राजपूत का 'ब्रह्मास्त्र' बहन मीतू ने दी आलिया,रणबीर और करण जौहर को चेतावनी

Sushant Singh Rajput Sister on Bollywood ब्रह्मास्त्र की रिलीज के बाद सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखा बॉलीवुड को चेतावनी दी है। उन्होंने अपने भाई की मौत के लिए नेपोटिज्म को जिम्मेदार ठहराया।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 11 Sep 2022 08:59 AM (IST)Updated: Sun, 11 Sep 2022 08:59 AM (IST)
बॉलीवुड को बर्बाद कर देगा सुशांत सिंह राजपूत का 'ब्रह्मास्त्र' बहन मीतू ने दी आलिया,रणबीर और करण जौहर को चेतावनी
Sushant Singh Rajput's Sister on Brahmastra, Alia Bhatt, Ranbir kapoor, Karan johar

नई दिल्ली, जेएनएन। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर इसका बायकॉट शुरू हो चुका था। बायकॉट करने वालों में किसी को आलिया के किसी से बयान से समस्या थी तो किसी को यह पूरी फिल्म ही नेपोटिज्म का प्रोडक्ट लगी। ट्विटर पर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के फैन क्लब ने तो ब्रह्मास्त्र का पुरजोर विरोध किया। तो अब सुशांत सिंह की बहन मीतू सिंह ने भी 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है।

loksabha election banner

'बॉलीवुड को बर्बाद कर देगा...'

सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीर शेयर करते हुए उनकी बहन मीतू ने लिखा- 'सुशांत का ब्रह्मास्त्र इस बॉलीवुड को तबाह करने के लिए काफी है। बॉलीवुड हमेशा लोगों पर राज करना चाहता है, कभी आपसी सम्मान और विनम्रता में कमी न आने दें।' मीतू ने काफी तल्ख लहजे में आगे लिखा, 'हम ऐसे लोगों को अपने देश का चेहरा कैसे बना सकते हैं जो नैतिक मूल्यों में इतने समृद्ध हैं? जनता का दिल जीतने की उनकी कोशिश ढोंग साबित हो चुकी है। केवल गुणवत्ता और नैतिक मूल्य ही ऐसी चीज है जो प्रशंसा और सम्मान दिला सकते हैं।'

View this post on Instagram

A post shared by Meetu Singh (@divinemitz)

बहन ने बॉलीवुड को ठहराया जिम्मेदार

मीतू की इस पोस्ट पर सुशांत सिंह के फैंस जमकर रिएक्शन देने लगे। कोई बॉलीवुड के बायकॉट की मांग करने लगा तो किसी ने सुशांत को इंसाफ दिलाने की बात की। बता दें कि साल 2020 में सुशांत सिंह राजपूत मुंबई स्थित अपने फ्लैट में पंखे से लटके हुए मिले थे। उनके निधन को दो साल से भी ज्यादा हो चुके हैं लेकिन फैंस और सपोर्ट्स आज भी सोशल मीडिया सुशांत के लिए न्याय मांगते हैं।

9 सितंबर को रिलीज हुई ब्रह्मास्त्र

ब्रह्मास्त्र ने तमाम विरोधों और बायकॉट के बावजूद इसने एक अच्छी शुरुआत की है। फिल्म ने पहले दिन ही दुनियाभर में 75 करोड़ की जबरदस्त कमाई की है। इसके साथ ही कहा जा रहा है कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म वीकेंड में 120 करोड़ से भी ज्यादा की कमाई कर लेगी। हालांकि अभी भी ट्विटर पर बायकॉट ब्रह्मास्त्र ट्रेंड कर रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.