नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। फिल्म ने व्यूवरशिप के मामले में सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और सबसे ज्यादा देखे जाने वाली फिल्म भी बनी। अब सुशांत सिंह की आखिरी फिल्म बड़े पर्दे पर भी रिलीज हो गई। हालांकि, ऐसा भारत में नहीं हुआ है, बल्कि विदेश में हुआ है। दरअसल, सुशांत और संजना संघी स्टारर फिल्म को न्यूजीलैंड और फिजी में रिलीज किया गया है।

फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी जानकारी दी है। तरण आदर्श ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए बताया कि डिजनी प्लस हॉटस्टार में प्रीमियर होने के बाद, दिल बेचारा न्यूजीलैंड और फिजी के थियेटर्स में रिलीज हो गई है। साथ ही उन्होंने बताया कि Tenet + के साथ अच्छा कंपीटिशन होने और कम स्क्रीन में रिलीज होने के बावजूद फिल्म ने अच्छा प्रदर्शन किया है। रिपोर्ट के मुताबिक सुशांत की फिल्म दिल बेचारा को हॉलीवुड फिल्ममेकर क्रिस्टोफर नोलान की टेनेट से कड़ी टक्कर मिल रही है। दोनों फिल्में एक साथ रिलीज की गई हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#Xclusiv: After its premiere on #DisneyPlusHotstar, #DilBechara has released in *theatres* in #NewZealand and #Fiji... Despite tough competition from #Tenet + releasing in limited screens/shows, #DilBechara has done FANTASTIC... ⭐️ #NZ: NZ$ 48,436 ⭐️ #Fiji: FJ$ 33,864 @comScore

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh) on

तरण आदर्श ने बताया कि फिल्म ने न्यूजीलैंड में 48436 न्यूजीलैंड डॉलर्स और फिजी में 33864 फिजियन डॉलर का कलेक्शन किया है। फिल्म ने भारत में काफी अच्छा प्रदर्शन किया था और ओटीटी जगत में ब्लॉकबस्टर हिट रही थी। फ़िल्म ने IMDB Rating पर भी अपना रिकॉर्ड बनाया। एक समय ऐसा आया, जब फ़िल्म को 10 में पूरे 10 की रेटिंग मिली, जो अपने आप में रिकॉर्ड है। फ़िल्म को थिएटर्स में रिलीज़ किया जाना था, लेकिन कोरोना वायरस की वज़ह से यह डिज़्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम हुई।

फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया। दिल बेचारा' फिल्म की कहानी लेखक जॉन ग्रीन के फेमस नोबल पर बेस्ड हॉलिवुड फिल्म 'द फॉल्ट इन आवर स्टार्स' का अडॉप्शन है। 'दिल बेचारा' किज़ी और मैनी की कहानी है, जिसमें दिखाया गया है कि किज़ी (संजना संघी) और मैनी (सुशांत सिंह राजपूत) दोनों ही कैंसर से पीड़ित होते हैं, जिन्हें एक -दूसरे से प्यार हो जाता है।  

kumbh-mela-2021

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप