Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death: कंगना रनोट ने मुंबई पुलिस की जांच पर उठाए सवाल, पूछा, 'महेश भट्ट-करण जोहर से पूछताछ कब'

Sushant Singh Rajput Death सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने अब तक 30 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए हैं और आगे की जांच कर रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 18 Jul 2020 02:04 PM (IST)Updated: Sat, 18 Jul 2020 02:44 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: कंगना रनोट ने मुंबई पुलिस की जांच पर उठाए सवाल, पूछा, 'महेश भट्ट-करण जोहर से पूछताछ कब'
Sushant Singh Rajput Death: कंगना रनोट ने मुंबई पुलिस की जांच पर उठाए सवाल, पूछा, 'महेश भट्ट-करण जोहर से पूछताछ कब'

नई दिल्ली, जेएनएनl दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में कंगना रनोट ने एक गंभीर सवाल उठाया हैं। थलाइवी अभिनेत्री ने उन चार लोगों के नाम बताए है, जिन्हें अभी तक मुंबई पुलिस ने पूछताछ के लिए नहीं बुलाया है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने देश को सदमा दिया थाl तबसे उनके प्रशंसक और दोस्त और अन्य लोग निराश हैं। सुशांत के असामयिक निधन के बाद से कई प्रशंसकों की तरह कंगना रनौत, जो निडर हैं और किसी भी विषय में अपनी राय देने से पीछे नहीं हटतीं, दिवंनगत अभिनेता के लिए न्याय चाहती हैं।

loksabha election banner

अब सुशांत सिंह राजपूत की मौत के सिलसिले में कंगना रनोट ने एक गंभीर सवाल उठाया हैं। रिपब्लिक टीवी के साथ एक साक्षात्कार में कंगना रनोट ने फिल्म इंडस्ट्री के उन चार लोगों के नामों का खुलासा किया जिन्हें सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु के संबंध में पूछताछ के लिए अभी तक नहीं बुलाया गया है। मणिकर्णिका अभिनेत्री के अनुसार निर्माता आदित्य चोपड़ा, फिल्म निर्माता महेश भट्ट, फिल्म निर्माता-निर्माता करण जोहर और फिल्म समीक्षक राजीव मसंद को पूछताछ के लिए बुलाया जाना चाहिए।

 

View this post on Instagram

It is important to give talent their due. And if celebrities are struggling with personal and mental health issues, the media should try and emphasize with them, rather than making it difficult for them!

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

कंगना ने कहा, 'मैं यह नहीं कह रही कि थी कोई भी चाहता था कि सुशांत मर जाए लेकिन कई चाहते थे कि वे निश्चित रूप से बर्बाद हो जाए। ये लोग भावनात्मक गिद्ध होते हैं। वे लोगों को मरता देखना चाहते हैं। आज तक महेश भट्ट अपनी फिल्मों के माध्यम से परवीन बाबी की बीमारी के कई संस्करणों को बेच रहे हैं। मुंबई पुलिस आदित्य चोपड़ा, महेश भट्ट, करण जोहर और राजीव मसंद को पूछताछ करने के क्यों नहीं बुला रही है? क्योंकि वे शक्तिशाली हैं? इस साक्षात्कार के साथ मेरे पास सिवाय खोने के कुछ भी नहीं हैं।' जैसा कि कंगना ने बिना किसी हिचकिचाहट के नेपोटिज्म पर भी बात की।

 

View this post on Instagram

for her family, and because of lockdown there are no tourists in the valley. The result? A freedom-filled and happy time in the valley that she hasn’t seen in years. Nature has a way of healing us and everything has a silver lining, we need to look for it!

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

उन्होंने कहा, 'कल, तापसी पन्नू, स्वरा भास्कर जैसे जरूरतमंद बाहरी लोग उठेंगे और कहेंगे कि उन्हें इस इंडस्ट्री से प्यार है। मैं केवल यह कह रही हूं कि यदि आप इस उद्योग से प्यार करते हैं और यदि आप करण जोहर से प्यार करते हैं, तो आपको आलिया या अनन्या जैसा काम क्यों नहीं मिल रहा है? उनका संपूर्ण अस्तित्व भाई-भतीजावाद का प्रमाण है। ऐसे लेख होंगे जो मुझे इसके बाद एक पागल व्यक्ति की तरह साबित करने लगेंगे, मुझे पता है।' जबकि कंगना ने मुंबई पुलिस की जांच को 'दिखावा' बताया है। सुशांत सिंह राजपूत का 14 जून को निधन हो गया था और वह अपने मुंबई आवास में मृत पाए गए थे।

 

View this post on Instagram

"We have to stand together, unite, and collectively fight this war against China!" #अब_चीनी_बंद

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

अभिनेता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि उसकी मृत्यु एस्फिक्सिया के कारण हुई, जो फांसी के कारण होती है। सुशांत की आत्महत्या के मामले में मुंबई पुलिस ने अब तक 30 से अधिक लोगों के बयान दर्ज किए हैं और आगे की जांच कर रही है। हाल ही में यह बताया गया कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने खुलासा किया कि सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की आवश्यकता नहीं है और उल्लेख किया कि पुलिस ऐसे मामलों को संभालने के लिए पर्याप्त सक्षम है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.