नई दिल्ली, जेएनएनl केंद्र सरकार ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई जांच की बिहार सरकार के अनुरोध को स्वीकार कर लिया है, इस बीच ऋतिक रोशन की मां पिंकी और बहन सुनैना ने दिवंगत सुशांत के लिए 'न्याय' की मांग की है। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में आखिरकार केंद्र सरकार ने दखल दिया हैl केंद्र सरकार ने सुशांत प्रेमिका रिया चक्रवर्ती की सर्वोच्च न्यायालय में याचिका की सुनवाई के दौरान सीबीआई जांच की अनुमति देने की जानकारी दी।

इस फैसले ने सुशांत सिंह राजपूत के सभी शुभचिंतकों के बीच आशा की एक किरण जागी है, जो महीने भर से इसकी मांग कर रहे हैं। कई अन्य लोगों में ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन और बहन सुनैना रोशन ने भी इस फैसले का स्वागत किया हैं और अब वे भी सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं। जहां सुनैना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की, वहीं उनकी मां पिंकी ने इसपर जवाब दिया है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Justice for SSR

A post shared by sunaina (@roshansunaina) on

पिंकी रोशन ने एक एंटरटेनमेंट फ़ोटोग्राफ़र की पोस्ट के नीचे 'जस्टिस' लिखा हैl पीएम मोदी ने बिहार सरकार के सीबीआई जांच के अनुरोध को स्वीकार किया है। शेयर किए गए स्क्रीनशॉट में पूछा गया था कि क्या सुशांत की मौत के मामले में सीबीआई जांच होनी चाहिए और 95% यूजर्स ने हां कहा था। सुनैना रोशन ने सुशांत की तस्वीर शेयर की और 'एसएसआर के लिए न्याय' लिखा। फिर उन्होंने सुशांत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे के समान एक कोट शेयर किया। प्रशंसकों ने सुनैना के प्रयासों की सराहना की। 

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Let the truth prevail

A post shared by sunaina (@roshansunaina) on

सुशांत सिंह राजपूत की पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने भी खुले हाथों से इस फैसले का स्वागत किया। उन्होंने लिखा, 'आभार' पवित्र रिश्ता की अभिनेत्री द्वारा शेयर की गई इमेज में लिखा गया है, 'हम जिस समय की प्रतीक्षा कर रहे थे वह आ गया है।' सुशांत मामले में रिया चक्रवर्ती पर एफआईआर दर्ज हुई हैंl

Posted By: Rupesh Kumar

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस