Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death: सुशांत की कॉल मिस करने वाले महेश शेट्टी को हो रहा पछतावा, लिखा- मुझे माफ़ कर देना

Sushant Singh Rajput Death महेश शेट्टी को सुशांत ने शनिवार रात को कॉल किया था मगर कॉल रिसीव नहीं हुई। सुबह मिस कॉल देखकर शेट्टी ने वापस कॉल किया।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Fri, 19 Jun 2020 10:22 AM (IST)Updated: Fri, 19 Jun 2020 09:03 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death: सुशांत की कॉल मिस करने वाले महेश शेट्टी को हो रहा पछतावा, लिखा- मुझे माफ़ कर देना

नई दिल्ली, जेएनएन। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनके क़रीबी सदमे और सकते में हैं। अब उनके बेहद ख़ास दोस्त महेश शेट्टी ने सोशल मीडिया के ज़रिए अपना दुख व्यक्त किया है। महेश उन लोगों में से हैं, जिनका सुशांत के साथ सालों पुराना रिश्ता है और अक्सर वक़्त साथ बिताते थे। महेश के दिल में इस बात ने पछतावे की सूरत ले ली है कि वो आख़िरी बार सुशांत से बात क्यों नहीं कर पाए। अगर बात हो जाती तो शायद हालात कुछ और होते। महेश ने अपने जज़्बात इंस्टाग्राम पर लिखे हैं।

loksabha election banner

महेश ने सुशांत के साथ अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें दोनों बाइक पर नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ महेश ने लम्बा नोट लिखा है। इस नोट में महेश लिखते हैं- जीवन में कई बार आपका किसी के साथ ऐसा संबंध बन जाता है कि भाई होने के लिए आपको एक ही गर्भ से पैदा होना ज़रूरी नहीं होता। हम ऐसे ही मिले थे। हम भाई बनकर मिले थे। बता दें, महेश ने सुशांत के साथ पवित्र रिश्ता में काम किया था। तभी से दोनों कलाकार अच्छे दोस्त बन गये थे। 

महेश ने सुशांत के नेचर, उनके काम को लेकर काफ़ी कुछ लिखा है। उनके साथ अपने रिश्ते पर भी रौशनी डाली है। उनके इस तरह से जाना सबसे ज़्यादा अखर रहा है। महेश ने लिखते हैं- मैंने कभी नहीं सोचा था कि तुम्हारे लिए यह सब लिखना पड़ेगा। हम लोग रिटायरमेंट के बाद खेती करने की प्लानिंग करते थे। मुझे मालूम था कि तुम को आशीर्वाद हासिल है, लेकिन यह नहीं पता था कि इतनी जल्दी चले जाओगे।

महेश आगे लिखते हैं- मुझे माफ़ कर देना, लेकिन मेरी बहुत सारी शिकायतें रहेंगी। काश, तुमने अपना दिल पूरी तरह खोला होता। तुम्हें पता है कि शेट्टी है और तेरे साथ हमेशा खड़ा रहेगा। फिर क्यों?? बात तो कर लेता यार। काश वो कॉल आ जाती तो ज़िंदगी कुछ और होती। मुझे पता है, तुम्हें सितारों से कितना प्यार था। धरती मां की कसम, मैं रोज़ तुम्हें सितारों में देखूंगा।

इस नोट के साथ शेट्टी ने कैप्शन में लिखा- इतना कुछ बिना जवाब के रह गया है और बात करने के लिए कितना कुछ बाकी है। मैं तुम्हें सब बताऊंगा, जब हम फिर मिलेंगे। 

 

View this post on Instagram

So much has been left unanswered and there’s so much more left to talk. I’ll tell you all about it, when I see you again !!!💔

A post shared by Mahesh Shetty (@memaheshshetty) on

बता दें, रिपोर्ट्स के अनुसार, महेश शेट्टी को सुशांत ने शनिवार रात को कॉल किया था, मगर कॉल रिसीव नहीं हुई। सुबह मिस कॉल देखकर शेट्टी ने वापस कॉल किया, मगर बात नहीं हो पायी। इसके बाद सुशांत के निधन की ख़बर आ गयी। महेश शेट्टी की हालत ख़राब होने की वजह से उनका बयान भी दर्ज़ नहीं हो सका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.