Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Death News: सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, शाहरुख़ ख़ान ने कहा- मुझे बहुत प्यार करता था

Sushant Singh Rajput Suicide सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की ख़बर से पूरा बॉलीवुड शॉक्ड है। किसी भी सेलेब्स इस घटना पर विश्वास नहीं हो रहा है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Sun, 14 Jun 2020 02:53 PM (IST)Updated: Sun, 14 Jun 2020 10:36 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Death News: सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, शाहरुख़ ख़ान ने कहा-  मुझे बहुत प्यार करता था
Sushant Singh Rajput Death News: सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, शाहरुख़ ख़ान ने कहा- मुझे बहुत प्यार करता था

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushant Singh Rajput Suicide:  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया। 34 साल के उम्र में उन्होंने आत्महत्या कर ली। इस ख़बर के बाद से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।  एक के बाद एक सिनेमा जगत के लिए बुरी ख़बरें सामने आ रही हैं। इरफ़ान ख़ान, ऋषि कपूर और वाजिद ख़ान के बाद सुशांत सिंह राजपूत का जाना इंटस्ड्री के लिए बड़ा झटका है। बॉलीवुड सेलेब्स इस घटना स्तब्ध हैं और अपनी सवेंदना व्यक्त कर रहे हैं।

loksabha election banner

शाहरुख़ ख़ान ने कहा- मुझसे बहुत प्यार करता था

शाहरुख़ ख़ान भी सुशांत के जाने से काफी शॉक्ड हैं। उन्होंने लिखा, 'वह मुझसे बहुत प्यार करता था। मैं उसे बहुत याद करूंगा। उसकी ऊर्जा, उत्साह और शानदार मुस्कान। अल्लाह उनकी आत्मा को शांती दे। मेरी संवेदनाओं को उनके निकट और प्रियजनों के साथ हैं। यह बेहद दुखद है .... और इतना चौंकाने वाला!' शाहरुख़ के अलावा रणदीप हुड्डा ने भी ट्वीट करके श्रद्धांजलि दी। वहीं, सलमान ख़ान ने भी ट्वीट करके सुशांत को याद किया। 

अक्षय कुमार ने कहा- स्तब्ध और निःशब्द

अक्षय कुमार, सुशांत के जाने की ख़बर से निःशब्द हो गए हैं। उन्होंने लिखा, 'इस ख़बर ने मुझे स्तब्ध और निः शब्द कर दिया। मुझे याद है कि मैं सुशांत सिंह राजपूत की छिछोरे देख रहा था और अपने दोस्त साजिद को बता रहा था कि बतौर प्रोड्यूसर वह कितना आनंद ले रहे हैं। काश मैं भी इसका हिस्सा होता। एक प्रतिभाशाली एक्टर थे। भगवान उनके परिवार को मजबूती दे।'

अजय और रितेश देशमुख ने भी दी श्रद्धांजलि

अजय देवगन ने सुशांत के निधन की ख़बर को दुःखद बताया। उन्होंने लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत के निधन की ख़बर काफी दुःखद है। बहुत दुःखद नुकसान है। उनके परिवार और प्रियजनों के प्रति गहरी संवेदना है। उनकी आत्मा को शाश्वत शांति मिले।'  वहीं, रितेश देशमुख ने लिखा है- 'मेरे पास शब्द नहीं हैं। सुशांत सिंह राजपूत नहीं रहे। गहरा दुःख हुआ।'

सुशांत की निधन पर सुशांत सिंह ने जताया शोक

टीवी एक्टर और एंकर सुशांत सिंह ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर खुद को हैरान बताया। उन्होंने लिखा, 'सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या की खबर से हैरान, आहत और बहुत परेशान हूं। मैं अपने समुदाय के सभी लोगों से आग्रह करता हूं कि कृपया अपने दोस्तों के पास पहुंचें, उनसे बात करें और बहुत देर होने से पहले मदद लें। यह जाने का तरीका नहीं है। जिन लोगों को आप पीछे छोड़ते हैं उनके लिए यह बहुत दर्दनाक है।' 

इसके अलावा कई और सेलेब्स सुशांत के जाने से हैरान और परेशान है। रवीना टंडन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, प्राची देसाई, विवेक ओबरॉय, नेहा धूपिया और स्वारा भास्कर समेत कई सेलेब्स ने सवेंदना जताई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.